सर्किट हाउस पहुंचे कुलदीप धालीवाल ने पंजाब को लेकर दिया यह बयान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 02:02 PM (IST)

अमृतसर (गुरिन्दर सागर): पंजाब में नई सरकार बनने के बाद अब सरकार के कैबिनेट मंत्री अपने-अपने हलकों में पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं वहीं अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल भी अमृतसर पहुंचे और उनको अमृतसर के सर्किट हाउस में पुलिस की तरफ से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया वहीं कुलदीप सिंह धालीवाल ने पंजाब के लोगों को आशीर्वाद दिया कि किसी तरह का करप्शन पंजाब में नहीं होने दिया जाएगा और पंजाब को दोबारा से सोने की चिड़िया बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचार रोकने के लिए CM का अहम कदम, जारी किया एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर

रुरल डिवेल्पमेंट का मंत्रालय मिलने के बाद कुलदीप सिंह धालीवाल आज अमृतसर पहुंचे वहीं उनकी तरफ से पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से जो भी ड्यूटियों लगाई जाएंगी उसे तनदेही के साथ निभाया जाएगा। वहीं हुनर ने कहा कि जो 5 राज्य सभा मैंबर चुने गए हैं वह सोच-समझ कर ही चुने गए हैं और वह दिल्ली में जाकर पंजाब की आवाज जरूर उठाएंगे। उन्होंने कहा कि जो भी घपले बीते समय में पंजाब रूलर डिपार्टमेंट में हुए हैं उस तरह का कोई भी घपला इस बार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी ऐसा करेगा उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने जो भी काम पैंडिंग पड़े हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा और पंजाब को दोबारा से हंसता-बसता पंजाब बनाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : सरकारी छुट्टी के कारण रद्द हुई 5वीं कक्षा की परीक्षा, अब ली जाएगी इस दिन

यहां जिक्रयोग्य है कि जब पंजाब में नए 5 राज् सभा मैंबर बनाए गए हैं सारी विरोधी पार्टियों की तरफ से आम आदमी पार्टी को घेरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी। कुलदीप सिंह धालीवाल यह कहना है कि पंजाब को दोबारा सोने की चिड़िया बनाने के लिए हर एक संभव कोशिश आम आदमी पार्टी की तरफ से जाएगी और अगले 4 वर्षों पंजाब हंसता और बसता लोगों को नजर जरूर आएगा। अब देखना होगा कि आम आदमी पार्टी के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल की तरफ से दिए गए बयान सत्य होते हैं या यह भी राजनीतिक बयान बन कर ही रह जाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News