Kulhad Pizza Couple के बाद अब Neha Kakkar की बारी, जारी हुई चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 01:10 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) के बाद बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ निहंग सिंहों के निशाने पर आ गए है। 

PunjabKesari

दरअसल, बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली ने वीडियो जारी कर नेहा कक्कड़ को चेतावनी दी है। वीडियो में मान सिंह अकाली ने कहा कि नेहा कक्ड़ अपने पति को पर्दे में रखे , लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया..कुछ थोड़ी बहुत शर्म कर लो, तुम लोग क्या चीज लेकर बैठे हो?साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालो को पहले प्यार से फिर दूसरी बार उन्हें सबक सिखाया जाएगा। इसके लिए चाहे जेल भी क्यों ना जाना पड़े।  

आपको बता दें कि निहंग सिंहों ने कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) की दुकान के बाहर हंगामा किया था। उन्होंने कहा था कि सहज अरोड़ा को अगर वीडियो बनानी है तो पगड़ी के बिना बनाए क्योंकि उसकी इस हरकत से सिख कौम का अपमान हो रहा है। वहीं इसके बाद सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह अकाल तख्त साहिब जाएंगे और जत्थेदार साहिब को एक मांग पत्र सौंप कर पूछेंगे कि उन्हें पगड़ी पहनने की इजाजत है या नहीं। वहीं इसके बाद निहंग सिंह मान ने कहा था कि अगर पुलिस 18 अक्टूबर तक मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वह उस कपल का रेस्टोरेंट बंद कर देंगे।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News