घर से लाखों रुपए नकद और आभूषण चोरी, 2 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 02:22 PM (IST)

दीनानगर- दीनानगर पुलिस की तरफ से एक घर से 2 लाख रुपये नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण चोरी करने के आरोप में एक महिला और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने का समाचार प्राप्त हुआ है।

इस मौके पर जानकारी देते हुए जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रजनी पत्नी नीरज कुमार निवासी गुरुद्वारा साहिब गली दीनानगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके घर पर घरेलू काम करने के लिए हरजीत कौर उर्फ ​​डिंपी को रखा हुआ था, जो प्रतिदिन 12 बजे काम करती थी। वह दिन में आती थी और ग्राउंड फ्लोर पर काम करने के बाद वापस चली जाती थी।

जब हरजीत कौर रोजाना की तरह काम पर आई और बिस्तर के तकिए के नीचे रखे 10 हजार रुपये ले गई, तो मैंने हरजीत कौर से तकिए के नीचे रखे पैसों के बारे में पूछा, तो हरजीत कौर ने कहा कि उसने सफाई करते समय यह पैसे पकड़ लिए थे और 10 हजार रुपये हाथ में दे दिए । इसके बाद ग्राउंड फ्लोर में रखी अलमारी को चेक किया गया तो पाया कि अलमारी में रखे 2 लाख रुपये, 2 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी टॉप्स, 03 चांदी के सिक्के और 3 चांदी और 3 सोने के सिक्के गायब थे।

पुलिस द्वारा पूरे मामले की गहनता से जांच करने के बाद मुद्दई  के बयानों के आधार पर आरोपी हरजीत कौर उर्फ ​​डिंपी पत्नी मंगल सिंह और डिंपल शर्मा निवासी बाल माता मन्दिर, दीनानगर खिलाफ अलग-अलग धाराओं के चलते मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News