कर्फ्यू में दी गई छूट के कारण कोरोना ले सकता है खतरनाक मोड़

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 10:48 PM (IST)

मानसा (संदीप मित्तल): पंजाब में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजीटिव केसों के बावजूद पंजाब सरकार द्वारा कर्फ्यू में दी गई छूट कोरोना महामारी राज्य के लोगों के लिए खतरनाक मोड़ ले सकती है, हालांकि पंजाब कैबिनेट की हाल ही में हुई मीटिंग में इस बारे में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया। प्राप्त जानकारी अनुसार जब पंजाब में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या ना के बराबर थी तो पंजाब सरकार ने कोरोना की चैन तोड़ने के लिए कर्फ्यू का यह अहम फैसला लेकर पूरे देश को सोचने के लिए मजबूर कर दिया था। 

पंजाब में पॉजीटिव मरीजों की बढ़ रही संख्या के मद्देनजर पंजाब सरकार द्वारा कर्फ्यू के दौरान दी छूट का लोग गलत फायदा उठा रहे हैं और कई लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। उधर पंजाब को बचाने वाले लोगों का कहना है कि राज्य में बढ़ रही चैन को तोड़ने के लिए पंजाब सरकार को कोई अहम फैसला लेकर कुछ दिन और कर्फ्यू बढ़ाकर सेना तैनात करके कोई छूट नहीं देनी चाहिए और इस बारे में पंजाब मंत्रिमण्डल में बड़ी गंभीरता से सख्त फैसला लेना चाहिए। 

फिलहाल पंजाब पुलिस लोगों को घरों में सुरक्षित रखने के लिए सख्त कदम उठा रही है। लोगों का कहना है कि अगर पंजाब सरकार ने इस संबंधी कोई बड़ा फैसला ना लिया तो आने वाले दिनों में कोरोना पंजाब में सुनामी बनकर लोगों को अपने साथ बहाकर ले जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News