दिल्ली एयरपोर्ट पर कार्गो कंपनी छोड़कर बना हेरोइन तस्कर, पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 02:59 PM (IST)

जालंधर- क्राइम ब्रांच कमिश्नरेट जालंधर के प्रभारी हरिंदर सिंह की टीम ने एक ड्रग तस्कर को 102 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। 32 साल का आरोपी दिल्ली एयरपोर्ट पर एक कार्गो कंपनी में काम करता था, लेकिन जब आर्थिक मंदी बढ़ी तो वह हेरोइन तस्कर बन गया।

इन्स. हरिंदर सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम ने टी-प्वाइंट राज नगर के पास सर्विस रोड नहर पर विशेष नाकाबंदी की थी। इसी दौरान मौहल्ला राजनगर की ओर से पैदल आ रहे एक युवक को चेकिंग के लिए रोका गया, जिसने पुलिस पार्टी को देखकर अपनी पहनी हुई कैपरी की दाहिनी ओर की जेब से मोम का लिफाफा निकालकर सड़क किनारे फेंक दिया और भागने का प्रयास किया।

PunjabKesari

लेकिन वह युवक भागने में असफल रहा। वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। युवक ने अपना नाम शिव कुमार फिरकी पुत्र अशोक कुमार निवासी 2/273 मधुबन कॉलोनी राज नगर बस्ती बावा खेल जालंधर बताया है। लिफाफे की तलाशी लेने पर उसमें से उक्त हेरोइन बरामद हुई, जिसे पुलिस पार्टी ने आरोपी शिव कुमार के खिलाफ थाना बस्ती बावा खेल नंबर 85 एफ.आई.आर दर्ज कर गिरफ्तार कर अपने कब्जे में ले लिया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News