पुलिस ने गिरफ्तार की 'लेडीज गैंग', हाथ में बच्चा उठा करती है बड़े कारनामे, सुनकर नहीं होगा यकीन!

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 12:48 PM (IST)

लुधियाना: दिन के समय रेकी और रात को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले लेडीज गैंग का पर्दाफाश करते हुए स्लैम टाबरी पुलिस ने 5 दिन पहले न्यू करतार नगर के गुरदीप सिंह की कपड़ों की दुकान में चोरी के मामले को सुलझा लिया है।

पुलिस ने इस गैंग के से चोरी की गई नगदी में से 4650 रुपए और कुछ कपड़े बरामद किये हैं। पकड़े आरोपियों में की पहचान पंमी, पायल, बबली और सीमा के तौर पर हुई है। सभी मुल्लांपुर के रेलवे स्टेशन के नज़दीक झुग्गियों में रहती हैं जबकि इनके साथी गाँव मंड्यानी का रहने वाला पारस कुमार है। थाना इंचार्ज इंस. गोपाल कृष्ण ने बताया कि दिन के यह गैंग कचरा इकट्ठा करने के लिए अलग -अलग इलाकों में घूम कर रेकी करती थी और रात के समय मार्क की दुकानों पर हाथ साफ़ कर देती थी। माल समेट कर भागने के लिए अपने साथ वाहन ले कर आतीं थी ।

उन्हेंने बताया कि गोद में छोटे बच्चे उठा ये बेहद शातिर हैं। कुछ दिन पहले इस लेडीज गैंग ने माडल टाउन इलाके में भी एक दुकान को अपना निशाना बनाया था और लुधियाना के अलावा अलग -अलग जिलों में भी कई चोरी की वारदातों में भी अपनी सम्मिलन कबूल की है। जगराओं और खन्ना पुलिस से इन का अपराधिक रिकार्ड हासिल किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News