कैप्टन तथा बादल इस चुनाव में भी खेल रहे ''फ्रेंडली मैच'': मान

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 05:03 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा है कि बठिंडा तथा फिरोजपुर लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर पिछले विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भी अमरेंद्र सिंह तथा बादल फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं।    

PunjabKesari

मान ने आज यहां बयान जारी कर लोगों को कांग्रेस तथा शिरोमणि अकाली दल से आगाह रहने को कहा। उन्होंने कहा कि इन दोनों ने बारी-बारी से सत्ता सुख लेने वाले अपने अपवित्र एजंडे पर चलकर एक बार फिर से दोस्ती निभायी है। फिरोजपुर, बठिंडा और पटियाला में कैप्टन और बादलों ने 2017 की विधानसभा चुनाव का फार्मूला दोहराया है। उनके अनुसार यह आरोप सिर्फ आप ही नहीं लगा रही बल्कि कांग्रेस के फिरोजपुर से उम्मीदवार शेर सिंह घुबाया समेत कई अन्य नेताओं ने भी पुष्टि की है।        PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बठिंडा से कमजोर उम्मीदवार राजा वड़िंग को चुनाव में उतारा है तथा स्थानीय कांग्रेसियों के विरोध के बावजूद अकाली दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुये शेर सिंह घुबाया को फिरोजपुर से उम्मीदवार बना कर बादल परिवार की राह आसान करने की चाल चली है,। पंजाब के लोग इस बार दोनों (कैप्टन-बादलों) को सबक सिखायेंगे । इसी फ्रेंडली मैच के कारण अकाली दल ने अभी तक बठिंडा और फिरोजपुर से उम्मीदवार घोषित नहीं किये हैं । बठिंडा से हरसिमरत कौर बादल तथा फिरोजपुर सीट से सुखबीर बादल में उतरने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News