सन्नी देओल ने पगड़ी उतार पहनी टोपी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 10:54 AM (IST)

बठिंडा (बलविंद्र): लोकसभा हलका गुरदासपुर से अकाली-भाजपा उम्मीदवार व फिल्म स्टार सन्नी देओल की एक टोपी वाली फोटो वायरल होने के बाद उनकी निंदा हो रही है। क्योंकि पहले वह पगड़ी बांध रहे थे। गौर हो कि सन्नी देओल जब पंजाब में आए तो उनके सिर पर पगड़ी सजी हुई थी, जिसको सभी ने खूब पसंद किया। क्योंकि पंजाब की आबोहवा में पंजाबियों के स्वभाव की पुरानी आदत है कि वह सिख बनने व सिखी को प्यार करने वालों को दिल से प्यार करते हैं। ऊपर से वह फिल्म स्टार भी हैं। 

इस बात का फायदा लेते सन्नी देओल ने सारा चुनाव प्रचार पगड़ी बांध कर ही किया, जिसको लोगों ने अच्छा समर्थन दिया। परंतु अब चुनाव निकलते ही सन्नी देओल ने पगड़ी उतार कर टोपी पहन ली, जिसका लोगों द्वारा बहुत बुरा माना जा रहा है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी निंदा हो रही है। शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के महासचिव गुरदीप सिंह बठिंडा ने सन्नी दियोल की इस हरकत को ड्रामेबाजी करार दिया है। उन्होंने कहा कि कोई सिख पगड़ी उतार कर कुछ समय के लिए टोपी लेता हो तो यह जिक्रयोग्य नहीं होगा। 

अगर सन्नी दियोल गुरदासपुर से जीत भी गया तब भी वह लोगों के दिल में जगह नहीं बना पाएगा। लेखक बलजिंद्र सिंह बागी ने कहा कि ये लोग बहरूपिए हैं, जो रूप बदलना जानते हैं। इनके फिल्मी चरित्र से आम लोग प्रभावित होते हैं, जिसका लाभ सियासी पार्टियां उठाती हैं। जैसे कि सन्नी दियोल ने पगड़ी बांधी तो चुनावों के बाद टोपी पहन ली। सन्नी देओल बताए की वह पंजाबियों को बेफकूफ समझता है कि जब मर्जी ठग ले। अगर सन्नी दियोल जीता तो शायद यह लोकतंत्र से ठगी होगी।

Vatika

Related News

Punjab Police की हिमाचल में दबिश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था युवकों का ये Video

प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल को सोशल मीडिया पर किया जा रहा Unfollow, जानें मामला

कलयुगी बेटे ने पिता को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला राज

पंजाब में बड़ी वारदात! घर में घुस जवान की बेटे को उतारा मौ*त के घाट

Punjab: दवाई लेने जा रहे बाप-बेटे पर Attack, उतारा मौ+त के घाट

पंजाब में फिर बड़ी वारदात, पीट-पीट कर नौजवान को उतारा मौ+त के घाट

Punjab : जालंधर में बड़ी वारदात, जमीनी विवाद के चलते 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

पंजाब में ब्लास्ट इधर बाप-बेटे को उतारा मौ\त के घाट, पढ़ें 1 बजे तक की 5 बड़ी खबरें