Punjab Police की हिमाचल में दबिश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था युवकों का ये Video

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 07:15 PM (IST)

होशियारपुर : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक Sunroof पर बैठकर रील बना रहे हैं। ये वीडियो होशियारपुर के दसूहा मियाणी फ्लाईओवर रोड पर दिन दिहाड़े की है। जहां Sunroof पर बैठ युवकों द्वारा हुल्लड़बाजी करते हुए दिखाई दिए। वीडियो के वायरल होते एक्शन में आई पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कार को हिमाचल प्रदेश से बरामद कर लिया है। 

Sunroof, video viral

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसओचओ ने बताया कि वीडियो वायरल होते ही कार की नंबर ट्रेस करके उसे हिमाचल से बाउंट करके दसूहा लाया गया है। युवकों पर भी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में 2 युवकों को राउंडअप कर लिया है व अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।  

आपको बता दें कि पंजाब में लग्जरी गाड़ियों के ऊपर बनी Sunroof से बाहर निकलकर हुल्लड़बाजी करने पर सख्त पाबंदी हैं। इस संबंध में लिखित आदेश भी जारी किए गए हैं। पंजाब पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक ने इस संबंध में सभी पुलिस आयुक्तों और SSP को इस संबंध में पत्र जारी किया है। पत्र में कहा गया है कि कारों की छत पर बने Sunroof  में बच्चे बाहर निकलकर नेश्नल हाईवे, स्टेट और शहर में शोर मचाते हैं, जिससे ड्राइवर का ध्यान भटकता है और दुर्घटना होने का डर रहता है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News