कर्फ्यू दौरान मिली राहत, सुबह से ही बैंकों से पैसे निकलवाने वालों की लगी लंबी लाइनें

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 03:14 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा,खुराना)- सूबा सरकार द्वारा लोगों की मुश्किलों को देखते हुए दो दिन के लिए पंजाबभर में बैंकों को खोले जाने के निर्णय के बाद आज सुबह से ही शहर की कुछ अलग ही तस्वीर सामने आई। करीब 8 दिनों के बाद खुले बैंकोंं व एटीएमज से लोग खुश दिखाई दिए जबकि सुबह से ही बैंकों से पैसे निकलवाने वालों का तांता लगना शुरू हो गया। शहर की सभी बैंकों के आगे सुबह से ही लोगोंं की लंबी लाइनें लगनी शुरू हो गई जबकि धीरे-धीरे लोगों की भीड भी बढ़ती जा रही थी। 

पुलिस प्रशासन की निगरानी मेंं खोली गई सभी बैंकों पर सुबह से ही स्टाफ ने हाजिरी दी जबकि अलग-अलग ब्रांचों पर लोगोंं का इकट्ठ भी रहा। स्थानीय कोटकपूरा चौक, अनाज मंडी व शहर के अन्य जगहों पर स्थित एसबीआई, एचडीएफसीआई, पंजाब नैश्नल बैंक, आईडीबी बैंकों आदि की ब्रांचों व एटीएम सुबह से ही खोल दिए गए जहां लोगों का आना-जाना सारा दिन लगा रहा। इस दौरान यह भी देखा गया कि बैंकों में आने वाले ज्यादातर लोग पैनश्नर ही थी जो आज बैंक खुलने पर पैसे निकलवाने के लिए आए थे जबकि आम पैसे लेने वालों का इकट्ठ एटीएम मशीनों के आगे पाया जा रहा था। 

वहीं पुलिस हैडक्वाटर से एसपी गुरमेल सिंह द्वारा मुनियादी के जरिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की अपील भी की जाती रही। एटीएम पर आए लोगों का कहना था कि 22 मार्च से बंद के चलते उनके पास पैसे बिलकुल खत्म हो गए थे जिसके चलते वह राशन खरीदने के लिए परेशानियां उठा रहे हैं लेकिन अब वह 15-20 दिनों के लिए पैसे निकलवाने जा रहे है तो जो कोई परेशानी न आए। खबर लिखे जाने तक शहर की सभी बैंकों व एटीएमज के आगे लोगों की लाइनें लंबी होती जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News