लुटेरी दुल्हन से सावधान! शादी कर बुरे फंस जाते दूल्हे, हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 03:36 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा, कुमार, परमजीत, खुल्लर, आनंद):  शादी के नाम पर भोले-भाले लोगों से पैसे ऐंठने  वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल, शादी करवा लूट करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके द्वारा बंधक बनवाए गए व्यक्ति को छुड़वाया है। मामला बस्ती बागवाली का है।

पुलिस को दी सूचना में सुरिन्द्र कुमार निवासी जिला कैथल ने बताया कि रिश्तेदारी में उसके भतीजे सुनील कुमार की शादी किसी मैरिज ब्यूरो चलाने वाले महिला ने 14 फरवरी को कैथल की अदालत में अमनदीप कौर निवासी गांव कमालके के साथ करवाई थी। उसने बताया कि अमनदीप कौर सुनील कुमार के साथ सिर्फ चार दिन ही रही जिसके बाद वह अपने मामा को मिलने के बहाने सुनील को साथ ले फिरोजपुर की बस्ती गोलबाग में रमन कुमार के घर आ गई।

यहां पर आने के बाद सुनील को पता चला कि अमनदीप कौर पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। इन लोगों ने सुनील कुमार के पास मौजूद 2500 रुपए छीन लिए और रमन कुमार की पत्नी सोमा ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया कि वह अमनदीप की छोटी बेटी के नाम दो लाख रुपए जमा करवाए तभी वह अमनदीप को उसके साथ भेजेंगे। शिकायतकर्त्ता ने पुलिस को बताया कि उक्त लोगों ने सुनील कुमार को घर में बंधक बनाकर रख लिया। कुछ दिन पहले सुनील कुमार ने उक्त लोगों से बच कर उसे फोन पर सारी जानकारी दी। उसने पुलिस हैल्पलाइन 112 पर फोन कर पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी दी। ए.एस.आई. दलीप कुमार ने बताया कि आरोपियों को दो लाख रुपए ट्रांस्फर करने के झांसे में ले पहले सुनील को बाहर निकलवाया गया जिसके बाद आरोपियों रमन कुमार, सोमा और अमनदीप कौर को हिरासत में ले लिया गया है। इन तीनों के साथ-साथ रिश्ता करवाने वाली अज्ञात महिला के खिलाफ धोखाधड़ी, ब्लैकमेल करने का पर्चा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News