Ludhiana : आपसी विवाद के चलते 2 गुटों में टकराव, चलीं तलवारें, 7 लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 08:58 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना सलेम टाबरी के अधीन आते न्यू करतार नगर मोहल्ले में आज 2 पक्षों में आपस में खूनी झड़प होने का मामला सामने आया है। उक्त मामले बारे जानकारी देते हुए पहले पक्ष के राहुल शर्मा ने बताया कि उनके मोहल्ले के रहने वाले कुछ लोगों ने उनके घर पर आकर हमला कर दिया गया। इस दौरान उसके पिता, भाई व बेटे सहित वह खुद गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहुल ने बताया कि उसके परिवार पर तलवार व अन्य हथियारों से हमला किया गया है ।

वहीं दूसरे पक्ष के कुनाल कुमार ने बताया कि उसकी माता दुकान पर बैठी थी। इस दौरान उक्त लोगों ने पहले उसकी माता से गलत भाषा का प्रयोग करके गालियां दी। जब वे उनके घर में उस बारे उलाहना देने गए तो उक्त परिवार ने उस पर तथा उसके 2 भाइयों पर तेजधार हथियारों से हमला करके उन्हें गम्भीर रुप में घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें-  Breaking: नवरात्रों में व्रत का आटा खाने से कई लोगों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल भर्ती

जब इस संबंध में थाना सलेम टाबरी के प्रभारी जयदीप जाखड़ से बात की तो उन्होंने बताया कि उनके पास दोनों पक्षों की शिकायतें आई हैं लेकिन अब तक मैडीकल रिपोर्ट नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि उनके पास कुछ सी.सी.टी.वी. फुटेज भी आई हैं। मैडीकल रिपोर्ट व सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  Breaking : BJP ने अपने एक और उम्मीदवार को दी Y+ सुरक्षा, पढ़ें पूरी खबर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News