कैप्टन को क्लीन चिट,गर्माई राजनीति-खैहरा बोले बादल-कैप्टन का फ्रैंडली मैच जगजाहिर

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 02:32 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा): पंजाब विधान सभा में विपक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने 1144 करोड़ रुपए के लुधियाना सिटी सैंटर घपले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को क्लीन चिट देने पर कहा कि इससे पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व मौजूदा सी.एम. पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के बीच हुआ गुप्त राजनीतिक करार व खेला जा रहा फ्रैंडली मैच आज जगजाहिर हो गया।  

 

उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट को अपील की कि इस मामले में शोकाज नोटिस जारी करते हुए मामले को पंजाब से बाहर शिफ्ट किया जाए। खैहरा ने लुधियाना कोर्ट को अपील की कि विजीलैंस की तरफ से जो मामले को बंद करने संबंधी क्लोजर रिपोर्ट सौंपी जानी है, उसको मंजूर न किया जाए क्योंकि सिटी सैंटर घपले में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह समेत 35 लोग शामिल हैं। 

 

खैहरा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सिटी सैंटर घपले में पंजाब की जनता को बादल व कैप्टन दोनों ने ही गुमराह किया है। इसी के साथ ही अपने अधिकारों का दुरुपयोग करते हुए पंजाब पर आॢथक तौर पर भारी बोझ डाला। 


खैहरा ने कहा कि बादलों को बचाने के लिए कैप्टन ने अपने सभी मंत्रियों के हाथ बांध दिए हैं। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने फास्ट-वे का 20 हजार करोड़ का घोटाला सामने ला दिया है। खैहरा ने शनिवार को ‘आप’ नेता अमर सिंह उर्फ हैप्पी सेखों और उसके भाई व दोस्त पर हुए हमले के बाद उनका हाल जानने के लिए डी.एम.सी. अस्पताल पहुंचे।  लोक इंसाफ  पार्टी के सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा कि वह इस मामले में हाईकोर्ट में रिट दायर करने जा रहे है, जिसके तहत वह यह मांग करेंगे कि सिटी सैंटर घपले के 1144 करोड़ रुपए आरोपियों से कवर करवाए जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News