शैलर मालिक और FCI मुलाजिमों के बीच चावलों की क्वालिटी को लेकर हुई हाथापाई

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 07:31 PM (IST)

लुधियानाः मुल्लांपुर दाखा के एफ.सी.आई. डीपू में आज उस वक्त हंगामा हो गया, जब एक शैलर मालिक और एफ.सी.आई. मुलाजिमों में चावलों की क्वालिटी को लेकर झड़प हो गई और फिर यह झड़प हाथापाई में बदल गई। जिसके चलते जिले भर के एफ.सी.आई. मुलाजिम इकट्ठे हो गए और उन्होंने डीपू में ही धरना देते हुए शैलर मालिक के खिलाफ पुलिस से मांग की। जिस करके दाखा पुलिस ने शैलर मालिक और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

इस मौके एफ.सी.आई. मुलाजिमों ने कहा कि डीपू में शैलरों में आ रहा चावल सही क्वालिटी का है की नहीं, इसकी चेकिंग के लिए उपर से टीम आई हुई थी और चावलों की क्वालिटी चैक करने वाला यंत्र भी उनके पास था, लेकिन यहां मौजूद एक शैलर मालिक रोहित अग्रवाल और उसके दो साथियों ने चेकिंग करने वाली टीम के यंत्र को खराब कहा और उनके हाथों यंत्र छीनकर टीम के मारने की कोशिश की। जिस करके यह सारा हंगामा हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जल्दी पुलिस ने ठोस कार्रवाई ना की तो एफ.सी.आई. मुलाजिम पूरे पंजाब के डीपूओं में अपना काम बंद कर देंगे। 

इस मौके दाखा के डी.एस.पी. गुरबंस सिंह बैंस ने कहा कि शैलर मालिक और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है और जांच के बाद बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News