लुधियाना में नगर निगम का Action, इन इलाकों में चला पीला पंजा, कई बिल्डिंगें सील

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 10:52 PM (IST)

लुधियाना (हितेश)  : ग्लाडा के ताबड़तोड़ एक्शन के बाद अवैध रूप से बन रही कालोनियों को लेकर नगर निगम की नींद भी खुल गई है, जिसके तहत ताजपुर रोड के नजदीक स्थित कूड़ा डंप के प्रतिबंधित दायरे में बन रही दो कालोनियों पर शुक्रवार को कार्रवाई की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए ए टी पी हरविंदर हनी ने बताया कि डंप के प्रतिबंधित दायरे में कोई निर्माण नहीं किया जा सकता है, जिसके बावजूद कुछ लोग वहां कालोनी बनाने की कोशिश कर रहे थे। जिसे लेकर शिकायत मिलने पर साइट विजिट करने के बाद 2 कालोनियों में हुई चारदीवारी के अलावा वहां चल रहे 4 रिहायशी मकानों के निर्माण व 3 दुकानों के निर्माण को धराशाई कर दिया गया। इसी तरह जोन बी की टीम द्वारा शंकर कालोनी में बन रही फैक्ट्री व मोती नगर जमालपुर में दो दुकानों को नियमों के उल्लंघन के आरोप में जोड़ने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- How Dare You ....?  केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के CM मान, बोला-मोदी सरकार पर हमला

इस संबंध में जानकारी देते हुए ए टी पी मोहन सिंह ने बताया कि मल्हार रोड पर शराब के ठेके के नजदीक नक्शा पास करवाए बिना बन रही बिल्डिंग व पक्खोवाल रोड पर हीरो बेकरी चौक के नजदीक स्थित काम्प्लेक्स को नियमों के उल्लंघन के आरोप में सील कर दिया गया है।

यही कार्रवाई कोचर मार्केट से ग्रीन फील्ड होते हुए पक्खोवाल रोड को जाने वाली सड़क पर बिना मंजूरी के बन रही 3 बिल्डिंगों के खिलाफ की गई है।जबकि पक्खोवाल रोड पर इंडोर स्टेडियम के सामने, कंचन कॉलोनी व सुआ रोड के रिहायशी इलाके में बन रही 3 कमर्शियल बिल्डिंगों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें- Rain Alert: पंजाब में अचानक बदला मौसम, इन तारीखों को लेकर जारी हुई चेतावनी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News