नशे की लत में डूबा Punjab, "चिट्टे" का सेवन करता युवक कैमरे में कैद, मामला हैरान कर देगा

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2024 - 11:35 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब में नशे का कहर लगातार जारी है। एक बार फिर लुधियाना से चिट्टे का सेवन करने का वीडियो सामने आया है, जिसने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए है।  जानकारी के अनुसार फौजी कालोनी में भाजपा नेता ने एक युवक का नशा करते हुए वीडियो बनाकर स्टिंग ऑपरेशन किय़ा, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि युवक नस में नशा का इंजेक्शन लगा रहा है और एक युवक उसे रोक भी रहा है। 

बता दें कि इससे पहले 3 युवक नशे का इंजैक्शन लगा रहे थे, जो लुधियाना के 32-सैक्टर, चंडीगढ़ रोड स्थिल विशाल मैगामार्ट के बिल्कुल बैकसाइड का है। जहां सड़क के किनारे 3 युवक खड़े है। इसमें एक युवक दूसरे युवक की बाजू में चिट्टे का इंजैक्शन लगा रहा है। तीनों युवकों ने पहचान छुपाने के लिए मुंह पर रूमाल बांध रखा था। वहां से गुजर रहे एक मीडिया कर्मी ने यह देखकर उनकी वीडियो बनाने लगा, उसे देख पब्लिक भी रुक कर देखने लगी।

मीडिया कर्मी ने वीडियो बना ली और उन्हें समझाया कि वे नशा बंद कर दें। इस पर नशेड़ी कहता है कि वे 2 भाई है। दोनों ही नशे के आदी हैं। नशेड़ी युवक ने कहा कि वह दिन में चार से पांच बार इंजैक्शन लगाते है। नशे के बिना उसका दिन नहीं गुजरता। नशेड़ी युवकों ने बताया कि बस्ती जोधेवाल का सबसे बड़ा नशा तस्कर सन्नी मॉडल है जोकि सरेआम नशा बेच रहा है। शहर में कहीं नशा न मिलता हो, मगर उसके पाए जाएंगे तो देर रात को भी नशा मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस को चाहिए की नशा बंद करवाया जाएग। अगर नशा नहीं मिलेगा तो उन्हें मजबूरन छोड़ना पड़ेगा। मगर अब आसानी से मिल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News