पंजाबियों! आज सोच-समझकर निकले घर से बाहर, सभी Main Highway रहेंगे बंद...

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 11:28 AM (IST)

पंजाब डेस्क: धान की खरीद और डी. ए.पी. खाद की कमी का मसला हल ना होने पर किसानों द्वारा 26 अक्टूबर यानी कि आज पंजाब भर में बड़े शहरों को जोड़ते मुख्यमार्ग जाम किए जाएंगे। 

Punjab में Highway बंद से परेशान लोग, तस्वीरों में देखें कैसे पैदल ही निकल  पड़े... - punjab highway closed-mobile

बताया जा रहा है कि किसानों द्वारा दोपहर 1 बजे से शाम 4 बजे तक सभी मुख्य हाईवे जाम किए जाएंगे। इसके लिए अगर आज सफर करने का प्रोग्राम है तो सोच समझ कर ही घर से निकले क्योंकि  बंद के कारण आपको परेशान होना पड़ सकता है।  इस संबंध में  ऐलान किसान-मजदूर मोर्चा और संयुक्त किसान मोर्चा गैर राजनीतिक ने चंडीगढ़ के किसान भवन में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। 

Punjab का Main Highway हुआ बंद! इधर जा रहे तो जरा ध्यान से...(तस्वीरें) -  punjab s main highway is closed be careful while going there-mobile

इस मौके पर सरवन सिंह पंधेर, सुरजीत सिंह फूल, सतनाम सिंह बहिरू और मंजीत सिंह राय ने कहा कि जिस तरह से सरकारों ने बहाने बनाकर धान की खरीद में गड़बड़ी की है, उससे साफ है कि सरकारे किसानों को सरकारी खरीद से हताश करके प्राईवेट खिलाड़ियों के आगे शिकार जैसा फैंकने की नीती के तहत काम कर रही है। इसलिए मोगा, संगरूर, फगवाड़ा और बटाला में सड़कें जाम कर प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सड़क जाम नहीं करना चाहते लेकिन आज मुद्दा किसान की जिंदगी और मौत का बन गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News