मेन हाइवे व रास्ते मिलेंगे बंद, 13 से लेकर 16 फरवरी तक हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 01:20 PM (IST)

जालंधरः जालंधर शहर में आज यानी 13 से लेकर 16 फरवरी तक रूट प्लान बदले जा रहे हैं जिसके चलते यह बात राहगीरों व अन्य यात्रियों के ध्यान में लाई जा रही है ताकि उन्हें अलर्ट किया जा सके और किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। बता दें कि 13 व 14 फरवरी को 2 ट्रेनें श्री गुरु रविदास जयंती के उपलक्ष्य में भारी संख्या में श्रद्धालु वाराणसी जा रहे हैं जिसके चलते आज दोपहर सिटी स्टेशन से डेरा सचखंड बल्ला की तरीफ से बुक की गई ट्रेन वाराणसी के लिए रवाना होगी। इसी दौरान दोमोरिया पुल, रेलवे रोड, किशनपुरा चौक, नगर निगम चौक के अलावा अन्य संबंधित चौकों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात की गई है। 

यह भी पढ़ें : ए.सी.पी. बिमलकांत मामलाः STF के हाथ लगे कई सुराग, खुल सकती हैं नई परतें

गौरतलब है कि चनाव प्रचार के चलते 14 फरवरी को पी.एम. मोदी भी जालंधर पहुंचेंगे जिसके चलते जालंधर-अमृतसर मेन हाइवे बंद कर रास्तों को डायवर्ट कर दिया जाएगा। जानकारी अनुसार अमृतसर हाइवे पर लुधियाना की तरफ से परागपुर कैंट तक रूट बदल दिए जाएंगे। कुछ वाहनों के लिए यह रास्ता थोड़ी देर के लिए खोल दिया जाएगा परंतु फिर शाम तक पूरी तरह पाबंदी लगा दी जाएगी। बता दें कि पी.एम. रैली दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा। सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। इस दौरान चुनाव आयोग द्वारा दिए आदेशों का पालन भी किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस के सबसे व्यस्त प्रचारक बने चरणजीत चन्नी

इसके बाद 16 फरवरी को श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश पर्व के चलते 15 फरवरी को शोभायात्रा निकाली जा रही है जिस कारण 15 तारीख को नकोदर रोड पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा और रूटों का डायवर्ट कर दिया जाएगा। इस दौरान जी.टी.बी. नगर से लेकर बूटा मंडी तक वाहनों के आने-जाने पर पाबंदी लगा दी जाएगी। बता दें कि 15 फरवरी को शोभायात्रा बूंटा मंडी से रवाना होगी। जालंधर, नकोदर हाइवे व शाहकोट से आवाजाही को ध्यान में रखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाया जा सके। इसके अलावा कोरोना के चलते लोगों को गाइडलाइंस का ध्यान रखना होगा। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News