कैप्टन और मोदी की पेंटिंग बनाकर इस लड़की ने कोरोना से बचने के लिए दिया अलग संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 11:50 AM (IST)

फाजिल्का (सुनील): फाजिल्का में आर्टिस्ट उषा रानी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पेंटिंग बनाकर कोरोना से बचने का बढ़िया संदेश दिया है। 

PunjabKesari

पेंटिंग को देखकर कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर उषा रानी की तस्वीर अपलोड करके उसका उत्साह बढ़ाया है, जिसको ले कर परिवार में खुशी का माहौल है। बता दें कि देश में कोरोना को लेकर जंग लड़ी जा रही है। सरकार अपने स्तर पर बढ़िया कोशिश करने में लगी है। ऐसे में अबोहर के पास के गांव बहाववाला निवासी बी. ए. तीसरे साल की छात्रा उषा रानी ने कोरोना वायरस जागरूकता स्लोगन के साथ मुख्यमंत्री और प्रधान मंत्री मोदी की पेंटिंग बनाई है।

PunjabKesari

पेंटिंग को देख कैप्टन हुए खुश, किया यह टवीट
कैप्टन ने उषा की तस्वीर टविट्टर पर अपलोड करने के साथ फेसबुक पेज पर अपलोड करते हुए उसका धन्यवाद किया है। कैप्टन ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि कोविड -19 के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए फाजिल्का की 21 वर्षीय लड़की उषा रानी ने यह पेंटिंग बनाई और लोगों को संदेश दिया कि मिल कर हिदायतों का पालन करके ही कोरोना को भगाया जा सकता है। मैं इस प्यारी बच्ची उषा का धन्यवाद करता हूं और इसकी कला के लिए शाबाशी देता हूं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News