सोशल मीडिया पर छाया था ये युवक, अब पंजाब में मिल रहा कुछ ऐसा Treatment

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 05:29 PM (IST)

बठिंडाः दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर "ट्रैक्टर परेड" में घायल हुए जगसीर सिंह का बठिंडा में फ्री इलाज किया गया। 32 साल के जगसीर, बरनाला जिले के पंढेर गांव के हैं और खून से लथपथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जगसीर सिंह जग्गी पिछले कई महीनों से धरने पर डटे किसानों के साथ सिंघू बॉर्डर पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहा है। वह सिंघु बॉर्डर पर हिंसा के दौरान जख्मी हुआ था, वहीं से उसकी तस्वीरें वायरल होनी शुरू हो गई थी।

PunjabKesari

अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार न्यूरोसर्जन एक डॉ ने बताया कि जब हमें अपने स्टाफ के सदस्यों से पता चला कि जगसीर वहीं आदमी है जो ट्रैक्टर परेड में भाग लेते समय घायल हो गया था, तो हमने उसका इलाज फ्री करने का फैसला किया। उनका कहना है कि कड़ाके की ठंड में दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों के लिए हम इतना तो कर सकते है जो कई माह से अपने हक के लिए लड़ रहे है। वहीं जगसीर ने कहा, "मैं उन डॉक्टरों और कर्मचारियों का आभारी हूं, जिन्होंने न केवल मेरी देखभाल की, बल्कि मुझे इलाज के लिए चार्ज भी नहीं किया। शुरू में उन्होंने कुछ पैसे चार्ज किए, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला, उन्होंने मुझे मुफ्त में इलाज किया।"

PunjabKesari

गौरतलब है कि कृषि कानूनों को लेकर केंद्र और किसान अपनी-अपनी बात पर अड़े हुए है, जिससे चलते पिछले कई महीनों से पंजाब समेत कई राज्यों के किसान दिल्ली बॉर्डर पर बैठे है। इस दौरान कई वीडियों-तस्वीरें वायरल हो रही है जिससे चलते ये आंदोलन अब दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है। इस मामले को देकर केंद्र की मोदी सरकार और किसानों के बीच वार्ता के लिए कई मीटिंग होने के बाजवूद कोई हल नहीं निकल पा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News