मनीष सिसोदिया ने पंजाब के व्यापारियों की समस्याओं के साथ विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 01:02 PM (IST)

फिरोजपुर: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यहां उद्योगपतियों और व्यापारियों के साथ अलग-अलग मुद्दों पर विचार अदला बदली किया। इस मौके संबोधन करते उन्होनें कहा कि जब तक देश के इतिहास में आम आदमी पार्टी नहीं आएगी, तब तक कोई पार्टी चुनाव दौरान पढ़ाई की बात नहीं करोगी। उन्होनें कहा कि व्यापार कैसे ठीक होगा, यह व्यापारियों का काम है।

यह भी पढ़ेंः नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा, एक के बाद एक टकराईं 11 गाड़ियां

उन्होनें कहा कि व्यापारियों, कारोबारियों की समस्याएं कैसे दूर होगी, यह कोई नेता अपने घर बैठे नहीं सोच सकता परन्तु व्यापारियों के साथ बातचीत करके इसको सोचा जा सकता है। इसी तरह व्यापारियों की समस्याओं का हल निकलेगा। मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के व्यापारियों की तरक्की को बिना सपना से नहीं देखा जा सकता। 

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिद्धू ने बनाया विरोधियों को निशाना, पंजाब मॉडल बनाने के लिए कही ये बातें

उन्होनें कहा कि साल 2015 में जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली के व्यापारियों की तरक्की का रास्ता खोला जाए, जिसके बाद दिल्ली की तरक्की खुद हो जाएगी और उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाया। उन्होनें कहा कि इसी तरह जब पंजाब के व्यापारियों की समस्याएं हल होगी तो पंजाब भी तरक्की की रास्ते पर चलेगा। 

यह भी पढ़ेंः बदल सकता है मौसम का मिजाज, बारिश होने के आसार

उन्होनें कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार अपने पूरे बजट में से 25% शिक्षा पर खर्च करती है। उन्होनें कहा कि दिल्ली के अध्यापकों की बाहर के मुल्कों में प्रशिक्षण करवाई गई जिससे शिक्षा में सुधार लाया जा सके। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News