पति-पत्नी का राजीनामा करवाने के बाद फंस गई मनीषा गुलाटी, लड़के ने रख दी ये शर्त

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 04:28 PM (IST)

चंडीगढ़ः महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के पास एक अजीब केस आया, जिसमें वह खुद ही फंसते हुए दिखाई दी। जानकारी के अनुसार एक शादीशुदा महिला जिसकी मां नहीं थी, उसे घरेलू क्लेश के चलते कोई मनीशा गुलाटी के पास लेकर आया था। मनीषा गुलाटी ने उसकी और उसके पति की अच्छी काऊंसलिंग की पर इस बीच महिला के पति ने मनीषा गुलाटी के आगे एक अजीबों-गरीब शर्त रख दी। 

मनीषा गुलाटी मुताबिक दोनों पति-पत्नी की सोशल मीडिया से कोई लेना-देना नहीं था और उन्हें यह भी पता नहीं था कि आयोग क्या है और आयोग की पावर क्या है। वह दोनों की काऊसलिंग करने में कामयाब रही पर महिला के पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी को अपने साथ घर ले जाएगा पर उसकी एक ही शर्त है। शर्त पूछे जाने पर उसने मनीषा गुलाटी से कहा कि मेरी पत्नी फंदा लेने की धमकियां देती है। 

उसने कहा कि वह उनके साथ गुरुद्वारा साहिब चले और वहां जाकर कसम उठाए कि अगर मेरी पत्नी ने ऐसा किया तो उसकी जिम्मेवारी मनीषा गुलाटी की होगी। काफी समझाने के बावजूद जब व्यक्ति नहीं माना तो मनीषा गुलाटी ने गुरुद्वारा साहिब जाने का फैसला किया। मनीषा गुलाटी का कहना था कि अगर मेरे कसम उठाने से किसी का घर बसता है तो वह जरूर गुरुद्वारा साहिब जाकर कसम उठाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News