कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थय मंत्री सिद्धू नदारदः कालिया

punjabkesari.in Thursday, Apr 30, 2020 - 08:40 AM (IST)

जालंधर (गुलशन): पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लडाई में कांग्रेस सरकार में स्वास्था मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू नदारद हैं। उन्होंने कहा कि मैडीकल स्टाफ और पैरामैडीकल स्टाफ इस समय चीन कमांडर के ही लड़ाई लड़ रहा है।

जब कोरोन वायरस फैलना शुरू हुआ तो पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने सबसे पहले अपने आपको सरकारी कोठी को चारदीवारो में बंद कर लिया और बाहर न मिलने का नोटिस लगाया दिया। यही कारण है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जमीनी स्तर की कमियां सरकार तक नहीं पहुंच रही। अगर स्वास्थ्य विभाग का मैडीकल स्याफ  पी.पी.ई. किट पहनकर लड़ाई लड़ रहा है तो स्वास्थ्य मंत्री पी.पी.ई. किट पहनकर मैडीकल योद्धाओं का हौसला बढ़ाने बाहर क्यों नहीं आ सकते।

 कालिया ने कहा कि पंजाब सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ लडाई लड़ने के लिए मैडीकल स्टाफ और पैरामैडीकलस्टाफ की डेली वेजिज पर भर्ती इस शर्त के साथ करने जा रही है कि भर्तीकिए गए लोग नौकरी नहीं होड़ सकते, अगर छोड़ते हैं तो उनके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पंजाब सरकार से  दिहाड़ी पर भी किए गए लोगों का बीमा करवाने और वे कोरोना वायरस की चपेट में आते हैं तो उनके - मुफ्त इलाज का प्रबंध करने की मांग की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News