पंजाब के अधिकारियों को दिल्ली भेजने के मामले पर बोले मनोरंजन कालिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 10:17 AM (IST)

लुधियाना (गुप्ता): पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि वह दिल्ली में पंजाब के अधिकारियों को ट्रेनिंग पर भेजने के मामले को लेकर कोरा झूठ बोल रहे हैं। पंजाब के मुख्य सचिव को केजरीवाल के समक्ष भेजने को लेकर विवाद खड़ा होने पर मुख्यमंत्री अपने असंवैधानिक काम के लिए डैमेज कंट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान आज, इस तारीख से मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली

आज पत्रकारों से बातचीत में कालिया ने कहा कि आमतौर पर जूनियर अधिकारियों को ट्रेनिंग की आवश्यकता होती है परंतु पंजाब के मुख्य वरिष्ठ अधिकारियों का शिष्टमंडल चीफ सैक्रेटरी के नेतृत्व में दिल्ली में ट्रेनिंग के लिए भेजा जाता है। पंजाब के वरिष्ठ अधिकारियों को किस ट्रेनिंग की आवश्यकता है? मुख्यमंत्री भगवंत मान क्या पंजाब के वरिष्ठ अधिकारियों की कार्यकुशलता को कम आंक रहे हैं? 

यह भी पढ़ेंः मान 18 को करेंगे दिल्ली के स्कूलों का दौरा, पंजाब में भी जल्द दिखेगा सुधार

कालिया ने कहा कि पंजाब के राज्यपाल जब सीमावर्ती जिलों के दौरे पर जाते हैं तो पंजाब के चीफ सैक्रेटरी अनिरुद्ध तिवारी उन्हें बताते हैं कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में अधिकारियों के साथ जा रहे हैं। कालिया ने पंजाब के राज्यपाल से मांग की है कि वह चीफ सैक्रेटरी द्वारा दिए गए पत्र की कापी को सार्वजनिक करें ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके। 

यह भी पढ़ेंः ध्यान दें... अस्पतालों की OPD टाइमिंग में बदलाव, जानें नई टाइमिंग

कालिया ने पंजाब सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वायदे करके सत्ता पर काबिज हुई आम आदमी पार्टी की सरकार जहां प्रशासन को चलाने में फेल साबित हुई है, वहीं जनता से किए गए प्रत्येक वायदे से मुकर कर जनता से विश्वासघात कर रही है। पत्रकार सम्मेलन में पंजाब भाजपा की कार्यकारिणी के सदस्य अरुणेश मिश्रा, मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन व अभय कपूर भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News