Raja Warring पर मनप्रीत बादल का बड़ा हमला, कह दी ये बातें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 01:43 PM (IST)

गिद्दड़बाहा : पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता मनप्रीत सिंह बादल (BJP leader Manpreet Singh Badal) ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और लुधियाना से सांसद राजा वड़िंग (Raja Warring ) को 'गिद्दड़बाहा का गिद्दड़' बताया है। मनप्रीत सिंह बादल ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज तक आपने कभी भी राजा वड़िंग का सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ कोई बयान नहीं सुना होगा।

मनप्रीत बादल ने कहा कि इनकी ऊपर से लड़ाई और अंदर से भाई-भाई वाली बात है।  वे ऊपर से लड़ते हैं और अंदर से एकजुट होते हैं। मनप्रीत बादल ने कहा कि पंजाब में एक कहावत है कि अगर गिद्दड़ों का नेता शेर हो तो गिद्दड़ भी शेर बन जाते हैं और अगर शेरों का नेता गिद्दड़ हो तो शेर भी गिद्दड़ बन जाते हैं। उन्होंने गिद्दड़बाहा के लोगों से कहा कि आज आपका नेता राजा वड़िंग है और वह गिद्दड़ है।

मनप्रीत बादल ने कहा कि गिद्दड़बाहा हलके के लोग इसकी पुष्टि कर सकते हैं। म्यूनिसिपल कमेटी चुनाव के दौरान राजा वड़िंग चरणजीत के घर से उसकी गाड़ी में बैठकर भाग गया था। वह इस डर से अपनी कार में भी नहीं बैठा कि अगर उसकी कार कहीं पीछे रह गई तो कहीं पिटाई न हो जाए। मनप्रीत बादल ने कहा कि उन्होंने किसी कार्यक्रम के चलते दिल्ली जाना था, लेकिन राजा वड़िंग ने उनसे मिन्नतें की  2 घंटे रुक जाएं। जैसे ही वह गिद्दड़बाहा से निकला तो यह यहां से भी भाग गया। राजा वड़िंग लोगों को डिंपी ढिल्लों और सन्नी से नहीं बचा सकते, इससे उम्मीद मत रखें।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News