केंद्र के साथ होने वाली बैठक पर बोले मनप्रीत बादल, कहा- उम्मीद है किसानों के हक में होंगे फैसले

11/12/2020 6:14:27 PM

बठिंडा (कुनाल बांसल): पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल आज बठिंडा पहुंचे, जहां शहरवासियों को मिलकर वित्त मंत्री द्वारा दीवाली के शुभ अवसर को लेकर बधाई दी गई। इस संबंधी बिहार विधानसभा चुनाव में बी.जे.पी. की जीत पर बोलते हुए मनप्रीत बादल ने कहा कि बिहार में जाति प्रथा को देखते हुए मतदान होते हैं, जिसका फायदा बी.जे.पी. ने उठाया है। बिहार के लोग भी इस बार बदलाव चाहते थे। वित्त मंत्री ने कहा कि फिलहाल पंजाब में बिजली की कटौती नहीं हो रही। सेंट्रल ग्रेड से बिजली खरीदी जा सकती है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ किसान काफी समय से पंजाब में संघर्ष कर रहे हैं और किसानों ने इस बार काली दीवाली मनाने का ऐलान किया है, जिसकी कसूरवार मोदी सरकार है। पंजाब में कांग्रेस का संगठन ढांचा जल्द ही बन जाएगा क्योंकि विधानसभा चुनाव में भी साल भर का समय रह गया है, जिसमें काफी बदलाव होंगे। कांग्रेस के मेहनती कार्यकर्ताओं वर्करों को भी संगठन ढांचे में जगह मिलेगी। 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरसिमरत कौर बादल द्वारा कैप्टन साहिब के परिवार पर बेवजह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं लेकिन भाजपा और कांग्रेस की सांझ होती तो क्या ई.डी. द्वारा नोटिस ना भेजे जाते। कल जो दिल्ली में किसान विरोधी केंद्र सरकार के साथ मीटिंग होने जा रही है। कांग्रेस उम्मीद करती है कि उस मीटिंग में किसानों के हक में फैसले निकलें। किसान संतुष्ट हों, क्योंकि पंजाब में व्यापार काफई बिगड़ चुका है। किसानों को भी खाद यूरिया नहीं मिल रही और काफी मुश्किलों का सामना पंजाब में करना पड़ रहा है। 


Mohit

Recommended News