शादी वाले दिन Makeup को लेकर हुआ था पंगा, फिर जो हुआ नहीं कर सकेंगे यकीन..

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:06 AM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को काबू किया है, जिसकी पत्नी का सैलून संचालक ने शादी वाले दिन मेकअप ठीक नहीं किया था। उक्त व्यक्ति ने अपना बदला लेने के लिए सैलून संचालक से डेढ़ लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। इसके बाद मोगा पुलिस ने सैलून  संचालक दयानंद सैन निवासी सहज कालोनी मोगा से डेढ़ लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि थाना सिटी मोगा को दिए शिकायत पत्र में सैलून संचालक ने कहार कि उसको गत 29 जनवरी को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप द्वारा काल आई थी, जिसमें एक अनजान व्यक्ति द्वारा उसको डेढ़ लाख रुपए की फिरौती देने के लिए कहा गया। पैसे न देने पर जानी माली नुक्सान करने की धमकियां दी गई, जिस पर थाना सिटी साऊथ मोगा द्वारा मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि धमकी भरे फोन करने वाले g को काबू करने के लिए एस.पी.आई. अजय राज सिंह, डी.एस.पी. सिटी गुरशरनजीत सिंह तथा थाना सिटी साऊथ के प्रभारी अमनदीप सिंह पर आधारित एक विशेष टीम गठित की गई, जिन्होंने टैक्निकल तरीके से जांच करते साइबर सैल की मदद से विदेशी नंबरों से धमकी देने वाले कथित आरोपी गुरविन्द्र सिंह उर्फ गुरी निवासी कोट मुहम्मद खां तरनतारन को ट्रेस किया गया।

जब थानेदार बलविन्द्र सिंह पुलिस पार्टी समेत उक्त मामले की जांच संबंधी बहोना चौक मोगा के पास मौजूद थी, तो उनको जानकारी मिली कि गुरविन्द्र सिंह गुरी पहाड़ा सिंह चौक के पास खड़ा तथा वह अपने गांव मैहरों जाने के लिए बस की प्रतीक्षा कर रहा है, जिस पर पुलिस पार्टी ने उसको जा दबोचा। zउक्त मामले में गुरविन्द्र सिंह गुरी तथा उसकी पत्नी हरजीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंधी जानकारी देते थाना प्रभारी अमनदीप सिंह कंबोज ने बताया कि कथित आरोपी को पूछताछ के बाद थानेदार बलविन्द्र सिंह द्वारा आज माननीय अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया, कथित आरोपी की पत्नी की गिरफ्तार बाकी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी गुरविंदर सिंह गुरी की पत्नी हरजीत कौर उक्त सैलून संचालक की ग्राहक थी। शादी के दिन वह तैयार होने सैलून गई थी लेकिन सैलून मालिक ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।भीड़ की वजह से उन्होंने हरजीत पर ध्यान नहीं दिया और उसका मेकअप भी ठीक से नहीं किया। इससे उनके मन में सैलून मालिक के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा था। इसके बाद गुरविंदर ने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन से सैलून मालिक को धमकी भरे मैसेज भेजे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News