शादी के कार्ड छप गए और पैलेस भी हो गया था बुक, फिर आ गया कोरोना वायरस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 09:07 AM (IST)

जालंधर: कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में हाहाकार मची हुई है। अब तक 163 देश इस वायरस की चपेट में हैं, जिसकी मार शादियों पर भी पड़ रही है। 

PunjabKesari

अखबार में छपी एक ख़बर मुताबिक कोरोना वायरस के कारण कुलविन्दर संधू की तरफ से अपनी बेटी के विवाह की तारीख़ आगे करनी पड़ी, जो कि 5 अप्रैल को होने जा रहा थी। उन्होंने बताया कि उनके काफ़ी रिश्तेदार कना़डा और अमरीका में हैं और कोरोना वायरस के कारण वह विवाह समागम में नहीं जा सकते। अब वह विवाह की तारीख़ को लेकर उलझन में हैं। उन्होंने कहा कि विवाह के लिए मैरिज पेलेस पहले से बुक कर लिया गया था लेकिन अब उनके भाई जो कि अमरीका में हैं और अन्य रिश्तेदार भी विदेशों में ही हैं, जिनका आना मुश्किल है। इसलिए विवाह की तारीख़ को आगे डाला गया है। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि  पेलेस बुकिंग के लिए पहले से ही 1 लाख रुपए का भुगतान कर चुके है और कार्ड आदि भी छप चुके थे और अन्य बाकी का भी सारा काम हो चुका है और अब इस कोरोना वायरस के कारण विवाह की तारीख़ को आगे डालना पड़ रहा है। उनके गांव में 4 और विवाह होने थे, जोकि अब आगे डाल दिए गए हैं क्योंकि उनके भी ज़्यादातर रिश्तेदार विदेश से आने थे। इस संबंधित होटल वालों का कहना है कि कोविड -19 की दहशत के कारण ऐसे प्रोग्राम, जिनमें सगाई, विवाह समागम आदि को आगे डाल दिया गया है। एक होटल मालिक का कहना है कि इस महीने 2-3बुकिंग जो कि कोरोना वायरस की दहशत के कारण कैंसल हो गई हैं। इस वायरस के कारण सरकार की तरफ से स्विमिंग पुल, जिम, थियेटर आदि को पहले से ही 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News