विवाहिता ने ससुराल वालों से दुखी होकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:57 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): अपने पति व सास से परेशान एक महिला द्वारा जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या करने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संंबंधी मृतका की मां के बयान के आधार पर दीनानगर पुलिस ने मृतका के पति व सास के विरुद्ध धारा 306 तथा 34 अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

12 साल पहले हुई थी शादी      
जानकारी के अनुसार महिला चम्पा रानी पत्नी जर्मन सिंह निवासी गांव झबकरा ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसकी बेटी अंजु रानी का विवाह लगभग 12 साल पहले उत्तम सिंह पुत्र राम सिंह निवासी गांव रलोआ जिला पठानकोट के साथ हुआ था। अंजु की दो बेटियां तथा एक बेटा है परंतु घर के खर्च के लिए अंजु तथा उत्तम सिंह में लड़ाई-झगड़ा रहता था। उत्तम सिंह अंजु से मारपीट भी करता था। जिसके चलते कुछ माह पहले मृतका के पति उत्तम सिंह तथा सास शारदा देवी ने तीनों बच्चें अपने पास रख लिए तथा अंजुु को घर से निकाल दिया था जिस कारण वह मायके रहती थी।

जहरीली दवाई खाकर की आत्महत्या
चम्पा रानी ने बताया कि गत दिवस अंजु अपने मायके घर से सुबह यह कह कर निकली थी कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए जा रही है। परंतु लगभग 10:30 बजे हमें किसी ने सूचित किया कि अंजु ने कोई जहरीली दवाई खा ली है तथा वह बेहोशी की हालत में केसर सिनेमा दीनानगर के पास पड़ी है। अंजु की हालत नाजुक देख कर उसे अमृतसर अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के चलते उसकी मौत गई। चम्पा रानी ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी ने अपने पति व सास से दुखी होकर जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली।

क्या कहते हैं दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह
इस घटना संबंधी जब दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मृतका अंजुु की मां चम्पा रानी के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है तथा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News