विवाहिता को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, एक साल पहले ही हुई थी love marriage

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 02:54 PM (IST)

फतेहगढ़ साहब (जज्जी): नज़दीकी गाँव तलाणियें नज़दीक खेतों में से एक मोटर पर विवाहिता लड़की का कत्ल हो जाने का मामला सामने आया है। इसकी सूचना मिलते ही एसपी हरपाल सिंह, डीएसपी जांच रघबीर सिंह और थाना फतेहगढ़ साहब के एसएचओ सिकन्द पुलिस समेत मौके पर पहुँचे। डॉग स्क्वाड और फिंगर प्रिंट माहिर टीम की सहायता के साथ जांच शुरू की। पुलिस को मौके से मृतक लड़की की लाश के पास से ख़ून लगी एक कुलहाड़ी भी बरामद हुई।

एसपी हरपाल सिंह ने बताया कि मृतक लड़की रंजना (19) जो कि गाँव तलाणियों के नज़दीक की रहने वाली है, जिसका विवाह करीब एक साल पहले अरविन्द के साथ हुआ था और लगभग यह दोनों पति -पत्नी एक हफ़्ते से गाँव तलाणिया के नज़दीक खेतों में एक मोटर पर बने कमरो में रहते थे। एसपी ने बताया कि मृतका के भाई राजवीर ने जानकारी दी है कि उस की बहन रंजना ने एक साल पहले प्रेम विवाह करवाया था।

जब वह बीते दिन सुबह अपनी बहन को मिलने आया तो उक्त खेतों में मोटर वाले कमरे को बाहर से ताला लगा हुआ था और कमरे में से बदबू आ रही थी, जिस की सूचना उसने अपने पारिवारिक सदस्यों को दी और उसके परिवार ने फतेहगढ़ साहब पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बंद कमरे में से रंजना की लाश कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहब के मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News