पति और देवर से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 11:40 AM (IST)

जलालाबाद : थाना सदर जलालाबाद के अधीन आती पुलिस चौकी की हद में पड़ते गांव चक्क भावड़ा में विवाहित महिला ने अपने पति सहित उसके भाई से तंग आकर फंदा लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली। इस संबंध में चौकी घुबाया की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस चौक घुबाया के सहायक इंस्पैक्टर बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह पुत्र जीत सिंह वासी मुहार सोना उर्फ नानकी  के ने बताया कि उसकी बहन ताशो रानी की शादी आरोपी मंगत सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह वासली चक्क भावड़ा के साथ हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका जीजा मंगत सिंह व उसका भाई सचिन दोनों नशा करने के आदि थे, जोकि नशा करने के बाद शिकायतकर्ता की बहन ताशो रानी से मारपीट करते थे और उसे दिमागी तौर पर परेशान करते थे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि ताशो उक्त आरोपियों से बहुत परेशान रहने लगी थी और 30 जून 2024 को भी उसके जीजा मंगत सिंह व सचिन सिंह ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद दोपहर के समय शिकायतकर्ता को सुखदेव सिंह पुत्र मुख्तैयार सिंह वासी झोक डिपू लाणा फाजिल्का ने बताया कि उसकी बहन ताशो रानी ने अपने रिहायशी कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामलें की जांच कर रहे बलकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों पर मामला दर्ज करके अगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News