Gunpoint के बल पर नकाबपोशों ने लूटी मनी चेंजर दुकान, CCTV खंगाल रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 12:38 PM (IST)

फिल्लौर : रिवाल्वर के बल पर 3 नकाबपोश लुटेरे मनीचेंजर की दुकान से डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार नजदीकी गांव नगर में दोपहर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश लुटेरे मनीचेंजर की दुकान में दाखिल हुए। घटना के वक्त बुजुर्ग दुकान मालिक बलजीत सिंह अपनी दुकान में काम पर बैठा हुआ था। लुटेरों ने अंदर दाखिल होते ही उनसे डॉलर खरीदने की बात कही। इस पर उसने उनसे कहा कि उनके पास डॉलर नहीं है। वह फिल्लौर शहर में चले जाएं वहां के दुकानदारों के पास से उन्हें डॉलर मिल सकते हैं।

PunjabKesari

तभी एक लुटेरे ने रिवाल्वर निकाल बलजीत सिंह और लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए उनके हाथ खड़े करवाकर दीवार के साथ लगा दिया और गल्ले में पड़े डेढ़ लाख रुपए लेकर जैसे ही दुकान से बाहर निकलने लगे तभी दुकान मालिक का बेटा नरिंद्र सिंह वहां पहुंच गया और तीनों लुटेरों से भिड़ गया पर वे मोटरसाइकिल पर बैठ कर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

PunjabKesari

उक्त घटना के बाद दुकान मालिक इतने ज्यादा सहम गए कि वे बिना पुलिस को घटना की सूचना दिए घर चले गए। आसपास के लोगों द्वारा जब पुलिस को उक्त घटना का पता चला तो पुलिस ने मौके पर पहुंच दुकानदार को वहां पर बुलाया और पूरी घटना की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि लुटेरे जिस रास्ते से भागे हैं वहां के सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News