दिन-दिहाड़े बाजार में नकाबपोश युवकों ने सरेआम की फायरिंग, दहशत में लोग

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 04:14 PM (IST)

कोटकपूरा: 9 स्थानीय जैतो रोड से सटे गुरुद्वारा बाजार के मोड़ पर खड़ी अबोहर के एक कारोबारी की कार पर नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार 3 नौजवानों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। घटना के समय कार में कोई भी हाजिर नहीं था और कार का मालिक अपने साथी सहित बाजार गया हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद डी.एस.पी. ( डी) फरीदकोट संजीव कुमार, एस.एच.ओ. इंस.मनोज कुमार पुलिस व सी.आई.ए .स्टाफ समेत मौके पर पहुंचे और जांच का कार्य शुरू किया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार अबोहर निवासी कपड़ा कारोबारी राहुल कुमार नियमित दिनों की तरह शुक्रवार को कोटकपूरा की मार्किट करने आया था। उसने अपनी कार को जैतो रोड से गुरुद्वारा बाजार को जाने वाले गली के मोड़ पर खड़ा किया और खुद बाजार में चला गया। कुछ ही देर में बाजार की तरफ से आए मोटरसाइकिल सवार 3 नकाबपोश नौजवान उसकी खड़ी कार पर फायरिंग करते हुए बड़ी तेजी से फरार हो गए। इस मामले में राहुल कुमार ने कहा कि वह रेडीमेड कपड़ों का कारोबार करते है और रूटीन में ही हर हफ्ते ही कोटकपूरा आता है।

PunjabKesari

उसने बताया कि वह अपनी कार खड़ी करके बाजार गए थे कि उन्हें बाद में सूचना मिली कि उनकी कार पर फायरिंग हुई है। उसने बताया कि उसकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उधर व्यापारी नेता जसविंदर सिंह ने कहा कि बाजार की तरफ से आए मोटरसाइकिल सवारों ने खड़ी कार पर फायर किए है और इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से ऐसे तत्वों पर सख्ती से कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में डी.एस.पी. (डी) फरीदकोट संजीव कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पड़ताल में सामने आया है कि नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार तीन नौजवानों ने 32 बोर की पिस्टल से दो फायर किए गए है। उन्होंने कहा कि घटना से लगता है कि यह किसी को मारने की मंशा नहीं थी बल्कि किसी को डराने की मंशा से फायरिंग की है और उनका टारगेट कुछ और भी हो सकता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस से पड़ताल कर रही है और आरोपियों की शिनाख्त करके उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News