मैकेनिकल इंजीनियर ने फंदा लगा की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...SORRY TO ALL

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 10:58 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): कर्ज से परेशान मैकेनिकल इंजीनियर द्वारा खुद को फंदा लगा आत्महत्या कर ली गई। मरने वाले की पहचान अभिषेक निवासी कर्नाटक के रूप में हुई, जिसका शव थाना राजासांसी के अधीन पड़ते क्षेत्र मच्छी पूंगा फार्म के समीप एक पेड़ से लटकता हुआ मिला। 

 आत्महत्या का खुलासा उस समय हुआ जब गांव का किसान सवर्ण सिंह अपने खेतों की ओर जा रहा था और उसने अभिषेक के शव को पेड़ से लटकता हुआ देखा, जिस पर तुरंत उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना राजासांसी की पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और जांच के दौरान मृतक द्वारा अपनी डायरी में लिखा गया सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने कर्ज देने वालों से माफी मांगी हुई थी और लिए गए कर्ज के डिटेल लिखे थे और लिखा था सॉरी टू ऑल।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज उसके घर वालों के साथ सम्पर्क साधने का प्रयास शुरू कर दिया है। शव के समीप मरने वाले का एक बैग पुलिस ने बरामद किया, जिसमें उसकी पढ़ाई की डिग्रियों के अतिरिक्त अन्य दस्तावेज थे। इससे पुलिस उसके ठिकाने की निशानदेही कर रही है। गांव वालों के अनुसार मृतक को पहले कभी नहीं देखा गया था। वह कहां से आया और उसने आत्महत्या के लिए इसी गांव को क्यों चुना यह अभी जांच के गर्भ में है।

युवक के घर वालों से सम्पर्क साधने का प्रयास जारी: थाना प्रभारी 
थाना राजासांसी के इंचार्ज इंस्पैक्टर भारत भूषण का कहना है कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। अभी तक यही पता चल पाया है कि वह एक मैकेनिकल इंजीनियर था और कर्नाटक का रहने वाला था। मरने वाले युवक के घर वालों से सम्पर्क साधने का भी प्रयास जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News