''Mega Roadshow'': अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों किया धन्यवाद व कही अहम बातें

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 04:33 PM (IST)

अमृतसरः चुनाव में मिली बड़ी जीत के बाद आज आम आदमी पार्टी की तरफ से अमृतसर में बड़ा रोड शो निकाल कर पंजाब निवासियों का धन्यवाद किया गया। इस मौके अरविन्द केजरीवाल ने अपने संबोधन दौरान लोगों का धन्यवाद करते कहा कि पंजाब वालों ने कमाल कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह आज सुबह पहले श्री दरबार साहिब में वाहिगुरू जी का शुक्राना करने के लिए नतमस्तक हुए, फिर जलियांवाला बाग में शहीदों को नमन किया, फिर हम दुर्गयाना मंदिर और भगवान वाल्मीकि जी के धार्मिक स्थान रामतीर्थ में नतमस्तक हुए। उन्होंने कहा कि अब वह पंजाब के तीन करोड़ लोगों के सामने धन्यवाद करने के लिए नतमस्तक हुए हैं। उन्होंने कहा कि ‘आपने कमाल कर दिया है, आई लव यू पंजाब ’। 

यह भी पढ़ें : Victory Raod Show Celebrate: अमृतसर में उमड़ा जनसैलाब

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के साथ बहुत बड़ा इंकलाब आया है। पूरी दुनिया को यकीन नहीं हो रहा कि इतना बड़ा इंकलाब पंजाब में आ गया है। उन्होंने कहा कि दुनिया यह तो जानती थी कि पंजाबी इंकलाब करते हैं परन्तु इतना बड़ा इंकलाब कि सभी हार गए। चरणजीत सिंह, प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल, रजिन्दर कौर भट्ठल, नवजोत सिंह सिद्धू, बिक्रम मजीठिया समेत सभी राजनीतिक नेताओं को पंजाब के लोगों ने हराया है। 

यह भी पढ़ें : पंजाब में आम आदमी पार्टी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर अहम खबर

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि यह तो पंजाबी ही कर सकते थे अन्य किसी में इतनी ताकत नहीं थी। उन्होंने कहा कि जनता के साथ की सभी गारंटियों को पूरा किया जाएगा। एक-एक सरकारी पैसा लोगों पर खर्च किया जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि कई वर्षों के बाद पंजाब को अब पहली बार ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है। उनके छोटे भाई भगवंत मान एक कट्टर ईमानदार हैं। यदि कोई उनका एम.एल.ए. भी गलत काम करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने पंजाब की जनता को शपथ ग्रहण समागम में शिरकत करने का न्यौता देते हुए कहा कि 16 तारीख को खटकड़कलां में अकेले भगवंत मान ही शपथ नहीं उठाऐंगे बल्कि पंजाब का हर एक मनुष्य शपथ उठाएगा। 

यह भी पढ़ें : चुनाव में मिली हार के बाद ढींढसा पिता-पुत्र के राजनीतिक भविष्य को लगा ग्रहण

उधर इस मौके भगवंत मान ने कहा कि यह लोगों की एकता की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि 70 वर्षों से लूटने वालों की हार हुई है। उन्होंने पंजाब की जनता को शपथ ग्रहण समागम में शिरकत करने का न्योता देते कहा कि 16 मार्च को खटकड़कलां में अकेले वह नहीं बल्कि आप भी शपथ उठाएंगें। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News