WhatsApp पर खूब फॉरवर्ड किया जा रहा है यह मैसेज, आपको भी मिला है तो...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 12:38 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प पर इन दिनों एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है, जिसमें घर में जबरन घुसकर लूटपाट करने वाले गिरोह से सचेत रहने के लिए कहा जा रहा है। मैसेज के साथ ही एक परिवार के सदस्यों और बच्चों की रक्त रंजित तस्वीरें भी डाली जा रही हैं जिससे लोगों में और भी अधिक दहशत देखने को मिल रही है। उक्त संदेश में भेजने वाले की ओर से विशेष तौर पर व्हाट्सएप को आगे शेयर करने की भी ताकीद की जा रही है ताकि इस तरह के गिरोह के लोगों की लूटपाट से बचा जा सके।

PunjabKesari

क्या है वायरल मैसेज
व्हाट्सएप पर वायरल मैसेज में बताया गया है कि सी.आई.डी. की ओर से चेतावनी दी गई है कि 3-4 लड़के आपके घर आकर दावा कर सकते हैं कि वह पानी वाली कंपनी, शावर कैम्पस लगाने अथवा पानी किस तरह बचाया जा सकता है कि जानकारी देने के लिए आए है। कृपया ऐसे युवकों को भीतर न आने दिया जाए क्योंकि यह लुटेरे हैं और बंदूक की नोक पर लोगों को लूटते हैं। मैसेज में आग्रह किया गया है कि लोग अपने घरों को भीतर से ताला लगा कर बंद रखं और किसी भी अज्ञात को घर के भीतर न आने दें। 

PunjabKesari

सी.आई.डी. ने ऐसी किसी भी चेतावनी से किया इंकार
सी.आई.डी. विभाग के डी.एस.पी. दीदार सिंह ने कहा कि ऐसा कोई भी संदेश सी.आई.डी. की ओर से जारी नहीं किया गया है और न ही इस तरह की लूटपाट करने वाले किसी गिरोह संबंधी कोई शिकायत उनके पास आई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News