ट्रांसपोर्ट मंत्री की बड़ी कार्यवाही, इस RTA अफसर को किया Suspend

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 12:14 PM (IST)

बठिंडा: पंजाब मंत्रिमंडल हर दिन एक्शन में नजर आ रहा है। आज पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने बड़ी कार्यवाही करते हुए बठिंडा के आर.टी.ए. अफ़सर बलविन्दर सिंह को निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार पिछली सरकार के कार्यकाल में अधिक पर्मिट जारी करने के मामले में आर. टी. ए. अफ़सर बलविन्दर सिंह को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं।

बता दें कि पूर्व ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग के समय से ही बस पर्मिट का मुद्दा गर्माया हुआ है। ट्रांसपोर्ट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने 16 मई को आर. टी. ए. दफ़्तर की अचानक चैकिंग की थी, जिस दौरान उनकी तरफ से परमिट और बस के टाईम -टेबल में कुछ कमिया पाई  गई थीं। उस समय उन्होंने प्रमुख सचिव (ट्रांसपोर्ट) विकास गर्ग को इस मामले की जांच करके एक हफ़्ते में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे। रिपोर्ट के आधार पर यह कार्यवाही की गई है।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस ट्रांसपोर्ट मंत्री ने सरकारी बसों में महिलाओं को मुफ़्त सफ़र की सुविधा बंद होने की अफ़वाह फैलाने वाले शरारती तत्वों को भी सख़्त चेतावनी दी थी। मंत्री लालजीत भुल्लर ने स्पष्ट किया था कि सरकारी बसों में महिलाओं को मुफ़्त सफ़र की सुविधा पहले की तरह ही जारी रहेगी और कहा था कि इसको लेकर यदि सोशल मीडिया पर किसी ने अफ़वाह फैलाई तो उसके  ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News