मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप: एक परिवार पर नौजवानों ने की फायरिंग, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 03:41 PM (IST)

अमृतसर (जशन):  आम आदमी पार्टी सरकार बनने के बाद गैंगस्टरों की तरफ से पंजाब का माहौल खराब करने के लिए आए दिन गोलियां चला कर दहशत का माहौल पैदा किया जा रहा है। अमृतसर में बीती देर रात कुछ नौजवानों की तरफ से गुरु की वडाली में एक परिवार पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। गोलियां चलने के कारण इलाके में दहशत का माहौल है। पीड़ित दीदार सिंह पुत्र जरनैल सिंह ने बताया कि उनका हैदराबाद व अन्य कई शहरों में कुत्ते स्पलाई करने का कारोबार है। वह करीब 8 दिन पहले ही हैदराबाद से अमृतसर गुरु का वडाली में शिफ्ट हुए हैं।

दीदार सिंह ने बताया कि बीती देर रात करीब 10.30 बजे वह नजदीक रहते अपने दोस्त कुलविन्दर सिंह के साथ खाना खाकर उसको घर छोड़ने जा रहा था। गली के बाहर खड़े बोबी, रोकी, दलेर सिंह और 10-15 ओर अज्ञात नौजवान, जो इलाके में नशा ओर गलत कामों करके मशहूर हैं, ने  उनको घेर लिया और उनके साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। बहुत मुश्किल के साथ वहां से भाग कर अपने घर अंदर छुप कर अपनी जान बचाई। दीदार सिंह ने कहा कि हमलावर उनका पीछा करते हुए घर तक पहुंच गए और ईंटों पत्थर चलाने साथ-साथ करीब 20 के करीब राउंड फायरिंग भी की। इससे इलाके के लोग सहम गए और घरों के दरवाजे बंद कर लिए। 

दीदार ने कहा कि इस घटना की उन्होंने पुलिस को सूचना दी परन्तु पुलिस काफी देर बाद पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही उक्त हमलावर वहां से फरार हो गए। इस संबंधिक थाना प्रमुख गुरविन्दर सिंह ने बताया कि यह कोई गैंगवार नहीं बल्कि दोनों पक्षों में मामूली बात को लेकर तकरार हुई थी। मामूली विवाद के बाद दूसरे पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई, जिस कारण किसी को कोई जानी नुक्सान नहीं हुहैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से 10 के करीब खाली गोलियों के रौंद बरामद हुए हैं। पुलिस ने बोबी, दलेर, रोकी, लाडी, विशाल, राम, खाऊ और ओर 4-5 अज्ञात हमलावरों खिलाफ केस दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी करनी शुरू कर दी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News