लापता विवाहिता की लाश रजबाहे में मिलने से फैली सनसनी, परिवार ने पति पर लगाए गंभीर आरोप

9/16/2020 12:48:21 PM

बठिंडा (वर्मा): पिछली 10 सितंबर की रात को लापता हुई सुरखपीर रोड गली नंबर 25 की रहने वाली मोनिका पत्नी दीपक कुमार की लाश लंबी के नजदीक एक रजबाहे से बरामद हुई। परिवार की तरफ से पहचान करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए बठिंडा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहाँ कनाल पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवा कर बयानों के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार सुरखपीर रोड गली नंबर 25 की रहने वाली मोनिका उर्फ मनु का विवाह करीब 4-5 साल पहले बठिंडा के दीपक कुमार के साथ हुआ था। मोनिका की भाभी कोमल ने बताया कि उसे 10 सितंबर को दोपहर के समय मोनिका ने फोन कर बताया कि उसका पति दीपक उसके साथ मारपीट करता है। उसने उसे समझाया कि पति-पत्नी में छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं और वह दीपक को समझाएंगे। उस दिन शाम 10 बजे के करीब उनको दीपक का फोन आया कि मोनिका अचानक घर से कहीं चली गई और फोन भी नहीं उठा रही। वह और परिवार के ओर लोगों ने भी मोनिका को फोन लगाया परन्तु उसने नहीं उठाया। कुछ समय बाद उसका फोन बंद हो गया।

इस संबंध में परिवार ने कनाल पुलिस को मोनिका के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी परन्तु उसका कुछ पता नहीं लग सका। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि मोनिका का पति उसके साथ मारपीट करता था। इस कारण परेशान होकर वह घर से चली गई। उसके साथ क्या हुआ है, इस की जांच पुलिस को करनी चाहिए। उधर, इस संबंध में थाना के इंचार्ज चमकौर सिंह का कहना था कि परिवार के लोग बयान देंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 


Tania pathak

Related News