युवक को पीटने के मामले पर विधायक जोगिंदर पाल का बड़ा बयान आया सामने

10/22/2021 5:12:22 PM

पठानकोट: युवक को थप्पड़ मारने व पीटने का मामला राजनीति स्तर पर बहुत गरमा गया है जिसके चलते कांग्रेसी विधायक जोगिंदर पाल ने कहा लड़के ने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में उसने माइक को पकड़ते ही गाली देनी शुरू कर दी। इसी वजह से उन्होंने उसे पीट दिया। विधायक ने कहा कि वह 2 बेटियों का पिता है, गाली सुन कर वह भी भावुक हो सकते हैं। उन्होंने उसे बेटा समझ कर उसकी गलती पर उसे पीटा। इस मौके का फायदा उठाते हुए यूथ अकाली दल ने विधायक के पुतले फूंक कर प्रदर्शन किया। उन्होंने डी.सी. दफ्तर के बाहर जसप्रीत सिंह राणा के नेतृत्व में पुतला फूंका।

विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि जब उसने गाली दी तो उस समय यह बरदाश्त के बाहर था। विधायक ने एक बयान के दौरान कहा कि उन्होंने लड़के की मां से माफी मांग ली है। दूसरी तरफ लड़के ने भी अपनी गलती मानी है कि उसने शराब पी रखी थी जिसके चलते नशे में उससे यह गलती हुई है। 

यहां बता दें कि भोआ हलके के गांव समराला में एक समारोह चल रहा था। इस समारोह में विधायक जोगिंदर पाल ने एक लड़के हर्ष की पिटाई कर दी थी। पिटाई की वजह यह थी कि उसने विधायक से नशे की हालत में यह सवाल पूछ लिया था कि उन्होंने अपने कार्यकाल दौरान क्या कार्य करवाए हैं जो विधायक के बरदाश्त से बाहर था और उन्होंने लड़के को बुरी तरह पीट डाला।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News