कोविड मरीजों के लिए विधायक आवला ने महंगी आयुर्वेदिक दवाईयां मंगवाकर पेश की अनोखी मिसाल

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 05:18 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, सुमित): कोरोना वायरस के संकट में जहां विधायक रमिंदर आवला ने जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे होकर कार्य किया, वहीं स्वास्थ्य विभाग में कार्य करते मुलाजिमों व पुलिस विभाग में कार्य करते कोरोना वॉरियर के लिए भी विधायक रमिंदर आवला ने निजी खर्च में सेफ्टी किट्टें व ओर जरूरी सामान मुहैया करवाने  में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, परंतु अब एक बार फिर विधायक रमिंदर आवला ने कोविड मरीजों के लिए अनोखी पहलकदमी करते हुए दिल्ली से स्पेशल आयुर्वेदिक दवाई मंगवाई है जो कोविड मरीजों के अंदर हम्यूनिटी में बढ़ोतरी करेगी। बुधवार को यह आयुर्वेदिक दवाई विधायक रमिंदर आवला ने स्थानीय सिविल अस्पताल स्टाफ को सौंपी। 

इस अवसर पर विधायक रमिंदर आवला अस्पताल में चैकअप के लिए पहुंचे मरीजों को मिले व साथ ही उन्होंने अकाली दल व भाजपा द्वारा केन्द्र के राशन बांट को लेकर उठाए गए सवालों पर जवाब दिया व कहा कि अकाली भाजपा वर्कर आम जनता को गुमराह करने की बजाए पहले हाई कमान से पंजाब के लिए पूरा राशन व बनता फंड मुहैया करवाएं। 

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक रमिदंर आवला ने कहा कि भारत में प्राचीन काल से आयूर्वैद से उपचार होता रहा है व दिल्ली में कई सालों से जड़ी बूटियों की महत्ता को समझकर उन्हें मनुष्यी जीवन के लिए उपयोग में लाने वाले डॉक्टरों से तालतेल किया गया था व जो यह आयुर्वेदिक दवाई मंगवाई गई है इससे कोविड मरीजों में रोग प्रति रोग की समर्था बढ़ती है व इसके प्रयोग को लेकर समयबद्ध सूची भी डॉक्टरों को सौंपी गई, जिसमें दर्शाया गया है किस तरह मरीज को यह दवाई दी जानी है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों के लिए जो भी संभव सहायता हो सकेगी उनके द्वारा की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News