जालंधर: प्रशासन द्वारा जरूरी सामान खरीदने के लिए मोबाइल नंबर जारी, कर्फ्यू के दौरान कोई ढील नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 03:28 PM (IST)

जालंधर(विक्रम, चोपड़ा): पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है। पंजाब सरकार द्वारा भी पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाया गया है और लोगों को घर बैठे ही जरूरी सामान मुहैया करवाया जा रहा हैं। इसे ध्यान में रखते हुए बुधवार सुबह जालंधर प्रशासन द्वारा जरूरी सामान जैसे दवाएं, दूध, किराने का समान घर-घर पहुंचाने के लिए मोबाइल नंबरों की सूची जारी की गई है।

ऐसे में उक्त जरूरी सामान के लिए जारी नंबरों पर काल की जा सकती है, जिसके बाद दुकानदार द्वारा आपके घर सामान पहुंचाने का प्रबंध किया जाएगा। बता दें कि इस दौरान कर्फ्यू में किसी भी तरह की ढील नहीं दी गई है और लोगों को अपने घरों में ही रहने की सख़्त हिदायत दी गई है।

पंजाब के कई शहरों में देखने को मिला है कि कर्फ्यू में जैसे ही ढील मिलती है तो लोगों की बहुत ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो जाती है। इसे देखते हुए पंजाब के अलग-अलग शहरों में वहां के प्रशासन द्वारा अब होम डिलिवरी की सुविधा मुहैया करवाने की कोशिश की जा रही है जिससे एक ही जगह पर लोग इकट्ठा न हों और कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News