मोगा हत्याकांडः हवलदार ने पुलिस लाइन से चुराई थी AK-47, चोरी का मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 05:21 PM (IST)

मोगा (आजाद): गत 16 फरवरी को मोगा जिले के गांव सैद जलालपुर में सरकारी ए.के.-47 राइफिल से अंधाधुंध फायरिंग करके अपनी पत्नी के अलावा ससुराली परिवार के 3 सदस्यों की हत्या करने के मामले में कथित आरोपी हवलदार कुलविन्द्र सिंह के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार जसवंत सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन मोगा के प्रभारी हवलदार बलवीर सिंह ने पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कहा कि वह क्वार्टर गार्द पुलिस लाइन मोगा में प्रभारी है। गत 16 फरवरी को जब वह नहा रहा था, तो कथित आरोपी हवलदार कुलविन्द्र सिंह ने वहां आकर मेरी इजाजत के बगैर मेरी वर्दी की जेब में से चाबियां निकाली और ताला खोलकर वहां से एक ए.के.-47 राइफिल जिसका नंबर 0714 है, के अलावा 3 मैगजीन तथा 75 कारतूस जिंदा चोरी किए और वहां से चला गया और मुझे उसने इसकी कोई जानकारी भी नहीं दी। 

उन्होंने बताया कि उक्त ए.के.-47 राइफिल लेकर कथित आरोपी हवलदार कुलविन्द्र सिंह अपने ससुराली गांव पहुंचा और वहां अपनी पत्नी राजविन्द्र कौर, सास सतविन्द्र कौर, साला जसकरन सिंह व उसकी पत्नी इंद्रजीत कौर की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी। इस घटना में उसके साले की छोटी बेटी जसप्रीत कौर भी घायल हो गई थी, जो अस्पताल में उपचाराधीन है। उन्होंने बताया कि उक्त घटना के बाद कथित आरोपी हवलदार कुलविन्द्र सिंह ने थाना धर्मकोट में जाकर आत्म समर्पण कर दिया और असला भी उन्हें सौंप दिया। उक्त मामले में थाना सिटी मोगा द्वारा चोरी का मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News