सिद्धू मूसेवाला मर्डर केसः एक ऐसी तस्वीर जिसने पंजाब से लेकर हरियाणा पुलिस के फूला दिए हाथ-पांव

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 04:10 PM (IST)

मानसाः पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने के लिए पंजाब पुलिस की तरफ से छापेमारी की जारी है। अब इस कत्ल के तार हरियाणा से भी जुड़ गए हैं। अब एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने पंजाब से लेकर हरियाणा पुलिस के हाथ-पांव फूला दिए है। 

PunjabKesari

दरअसल,  मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस को इनपुट मिला था कि जो बोलेरो गाड़ी इस्तेमाल हुई है, वह फतेहाबाद की तरफ गई है। इसी को देखते पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद के हांसपुर रोड पर सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली, जिसमें सामने आया कि जिस गाड़ी का इस्तेमाल हुआ, वह 25 मई को फतेहाबाद से हांसपुर रोड की तरफ जा रही है। आपको बता दें कि हांसपुर के बाद पंजाब सीमा शुरू हो जाती है। एसपी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मूसेवाला की हत्या के बाद हमलावर रविवार शाम को फतेहाबाद जिले के रतिया क्षेत्र के गांव भुंदड़वास निवासी जगतार सिंह की ऑल्टो कार छीनकर उसमें फरार हो गए थे। आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर ऑल्टो कार छीनी और अपनी गाड़ी वहीं छोड़ फरार हो गए थे।  

लाल घेेरे में बोलेरो।

फिलहाल पुलिस की टीम ने हरियाणा के फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में छापेमारी करके दो युवकों को हिरासत में लिया है। इन दोनों के तार मूसेवाला मर्डर से जुड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों युवकों के हत्या में इस्तेमाल की बोलेरो कनेक्शन हैं। वहीं इस मामले में शामिल दो युवकों को पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद की सीआईए पुलिस के साथ मिलकर गांव भिरड़ाना से हिरासत में लिया है और पूछताछ के लिए टीम पंजाब ले गई है। हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि उनकी इस मामले में क्या भूमिका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News