भगवान! ऐसी मां किसी को न दे...इन मासूमों के साथ जो हुआ सुन खौल उठेगा आपका खून

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 09:09 AM (IST)

पटियाला/घनौर (बलजिंद्र/ जोसन/अली): एक वर्ष पहले गांव खेड़ी गंडियां में 2 बच्चों जशनदीप सिंह (10) तथा हसनदीप सिंह (4) के नहर में डूबकर मरने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने बच्चों की मां मनजीत कौर पत्नी दीदार सिंह निवासी गांव खेड़ी गंडियां व उसके प्रेमी बलजीत सिंह पुत्र सरदारा सिंह निवासी गांव महिमा को गिरफ्तार किया है।

एस.एस.पी. विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि प्रेम में अंधी हुई मां ने प्रेमी से अपने बच्चों का कत्ल करवाया था। मनजीत कौर तथा बलजीत सिंह के आपस में प्रेम संबंध थे। दीदार सिंह जोकि बलजीत सिंह की मासी का लड़का है, को उसकी पत्नी मनजीत कौर के प्रेम संबंधों का पता चला तो पति-पत्नी में क्लेश रहने लगा था। हर रोज के क्लेश के कारण मनजीत कौर व बलजीत सिंह ने दीदार सिंह को सबक सिखाने की योजना बनाई। इसी योजना के तहत 22 जुलाई 2019 को मनजीत कौर ने अपने प्रेमी बलजीत सिंह के साथ अपने दोनों बच्चों को रात्रि को कोल्ड ड्रिंक मंगवाने का बहाना बनाकर गांव खेड़ी गंडियां गुरुद्वारा साहिब के पास भेज दिया। 

बलजीत सिंह दोनों बच्चों को गुरुद्वारा साहिब के पास से स्कूटर पर बैठा कर भाखड़ा नहर पर ले गया जहां उसने दोनों बच्चों को नहर में फैंककर उनका कत्ल कर दिया। बच्चों की मां मनजीत कौर ने यह अफवाह फैला दी कि उनके बच्चों को कोई अगवा करके ले गया है। बच्चों के पिता दीदार सिंह ने थाना खेड़ी गंडियां में मुकद्दमा दर्ज करवाया था। इस मुकद्दमे को ट्रेस करने के लिए पुलिस प्रमुख पटियाला द्वारा जसविंदर सिंह टिवाणा उप कप्तान पुलिस सर्कल घनौर की अध्यक्षता में इंस्पैक्टर कुलविंदर सिंह मुख्य अफसर थाना खेड़ी गंडियां की एक टीम बनाई गई थी। आज आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News