बेटे की शादी तय कर लौट रहे थे मां-बाप, ट्रेन की चपेट में आने से मां की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 04:17 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): बेटे की शादी तय करने के बाद मां-बाप खुशी-खुशी घर लौट रहे थे कि रास्ते में रेलवे फाटक क्रॉस करते समय मां की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि बाप की आगे निकलने से जान बच गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नंगल जिला रोपड़ निवासी महादेव (55) अपनी पत्नी सुभाष रानी (52) के साथ वीरवार दोपहर फिल्लौर पहुंचा और नजदीकी गांव में अपने बेटे की 2 सप्ताह बाद होने वाली शादी की तारीख पक्की कर वे वापस अपने घर नंगल जाने हेतु बस पकडऩे के लिए निकले तो शाम 5.45 बजे नूरमहल रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक लगा देख दोनों पति-पत्नी घर पहुंचने की जल्दी में बंद फाटक के नीचे से एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर रेल लाइनें क्रॉस कर रहे थे और उन्हें पता ही नहीं चला कि दूसरी तरफ  से तेज रफ्तार अकाल तख्त ट्रेन आ रही है। लाइनें क्रॉस करने की जल्दी में महादेव का अपनी पत्नी से हाथ छूट गया। महादेव के लाइनें पार करते ही उसकी पत्नी सुभाष रानी ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह से कट गई। उसके शरीर के अनेकों टुकड़े हो गए, जो दूर-दूर तक जा गिरे। 

पत्नी के शरीर के बिखरे हुए टुकड़े देखकर हो गया बेहोश
हैरानी की बात है कि महादेव को पता ही नहीं चला कि कब उसकी पत्नी का हाथ उससे छूट गया और वह ट्रेन के नीचे आकर दम तोड़ गई। वह बस स्टैंड पर पहुंच कर जब बस पकडऩे लगा तो पत्नी को साथ न देखकर उसे ढूंढने लगा। इतनी देर में एक चाय बेचने वाले लड़के ने महादेव को जाकर घटना की जानकारी दी तो वह रोता हुआ वहीं रेल लाइनों के पास पत्नी के शरीर के बिखरे हुए टुकड़े देखकर बेहोश हो गया। महिला के शरीर के टुकड़े इतनी दूर तक जा कर गिरे कि पुलिस के आने से पहले उसे कौए उठाकर ले जाने लगे, तभी तुरंत चौकी इंचार्ज मोहिंद्र ने पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचकर महिला के शव को इकट्ठा कर सिविल अस्पताल पहुंचाया।

...कह रही थी जल्दी घर जाकर बेटे की शादी की तैयारी शुरू कर देंगे
महादेव ने पत्रकारों को रोते हुए केवल इतना ही बताया कि उन्हें अपने बेटे के विवाह की इतनी खुशी थी कि उसकी पत्नी उसे बार-बार कह रही थी कि वह जल्दी घर जाकर बेटे की शादी की तैयारी शुरू कर देंगे। उसे पता ही नहीं चला कि उसकी पत्नी का हाथ कब उससे छूट गया और वह ट्रेन के नीचे आ गई।


 

Related News

सौतेले बाप की बदली नीयत देख मां के उड़े होश, मामला दर्ज

मां-बेटे का कारनामा, पहले Bank कर्मचारी को दी धमकी और फिर जबरदस्ती कर दिया ये कांड

OMG! पंजाब में कम उम्र में मां बनी लड़की, बेटे को दिया जन्म

कलयुगी बेटों का कारनामा, बुजुर्ग मां से की सारी हदें पार

नशे ने खा लिया जवान बेटा, नहीं देखा जा रही थी रोते-बिलखते मां

मां बनने के बाद नाबालिगा की मौत के मामले में Police का बड़ा Action

मामूली विवाद ने लिया भयंकर रूप, मां ने बेटे के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौ*त

Punjab:  एक साथ जली मां-बेटों की चिताएं...मंजर देख हर आंख से बहे आंसू

खौफनाक वारदात के साथ दहला पंजाब, बाप-बेटे की बेरहमी से ह+त्या

Punjab: दवाई लेने जा रहे बाप-बेटे पर Attack, उतारा मौ+त के घाट