जिस मां ने अपनी छाती से लगा दिन-रात किया था प्यार, उसकी ही छाती पर बेटे ने दाग दी गोलियां (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 12:04 PM (IST)

तरनतारन(रमन) शनिवार देर रात  बेटा अपनी मां की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था। अब थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, साथ ही पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय सविंदर कौर पत्नी हरमुख सिंह अपनी बेटी लवप्रीत कौर के ससुराल गांव नौरंगाबाद में रहती थी, क्योंकि फौज से सेवा मुक्त हुए बेटे कार्ज सिंह ने आज से करीब 7 महीने पहले सविंदर कौर को अपने घर से बाहर निकाल दिया था। असल में सविंदर कौर ने गांव मुड्डापिंड में मौजूद अपनी 10 कनाल जमीन बेचने संबंधित 3 लाख 50 हजार रुपए का बयाना करवाया था, जिसकी सूचना कार्ज सिंह देर रात अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर बहन के घर पहुंच गया। बहन के घर पहुंचते ही कार्ज सिंह ने अपनी मां को जमीन के पैसे देने के लिए कहा।

PunjabKesari

आगे से सविंदर कौर ने अपने बेटे कार्ज सिंह को पैसे देने के लिए इंकार कर दिया। आखिस गुस्से में आए कार्ज सिंह ने अपनी 12 बोर लाइसैंसी रिवाल्वर से मां को गोली मार दी। घटना के कुछ समय बाद ही थाना सदर के प्रभारी इंस्पैक्टर प्रभजीत सिंह अपनी पुलिस पार्टी को साथ लेकर मौके पर पहुंचे थे, जिन्होंने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया था। (रात की कार्रवाई के बाद अब फरार हुए आरोपी बेचे के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कार्ज सिंह का गिरफ्तारी में जुट गई है।

मां-बेटे के रिश्ते पर लगा धब्बा
मृतका की बेटी लवप्रीत कौर ने विलाप करते हुए कहा कि जिस बेटे को मां ने अपनी छाती से लगाकर प्यार किया था। उसी बेटे ने पैसे के लालच में अपनी मां की छाती में गोली मार दी। बहन के मुताबिक कार्ज सिंह अक्सर सविंदर कौर को किसी न किसी बात  को लेकर फटकार लगाता रहता था। पीड़ित लवप्रीत कौर ने पुलिस प्रशासन से अपने भाई की गिरफ्तारी के लिए मांग की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News