मां को गैर मर्द संग हमबिस्तर देख बेटे ने खोया आपा, BF को दी ऐसी सजा जिसे सुन हर कोई...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 03:19 PM (IST)

बठिंडा (विजय): जिले के गांव जस्सी पौ वाली में एक युवक ने अपनी मां के प्रेमी की आग लगाकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को उपचार के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर बीती पांच जुलाई को देर रात को मौत हो गई।

 थाना सदर बठिंडा पुलिस ने मृतक व्यक्ति के बेटे के बयानों पर आरोपी युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस को बयान देकर हरविंदर सिंह निवासी गांव जस्सी पौ वाली ने बताया कि उसके पिता संतोख सिंह के आरोपी जगदीप सिंह की मां सतपाल कौर के साथ पहले अवैध संबंध थे। जिसके चलते आरोपी जगदीप सिंह उसके पिता को पसंद नहीं करता था और हमेशा से ही उनके साथ रंजिश रखता था। 

इसी रंजिश के चलते बीती चार जुलाई को आरोपी जगदीप सिंह ने उसके पिता संतोख सिंह पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग लगा दी और खुद मौके से फरार हो गया। आग में गंभीर रूप से झुलसे उसके पिता संतोख सिंह को उपचार के लिए बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर बीती पांच जुलाई को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपित जगदीप सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News