अवैध संबंधों में रुकावट बन रहे बेटे को कलयुगी मां ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 11:53 AM (IST)

आदमपुर (दिलबागी, चांद): आदमपुर पुलिस की तरफ से बीते दिनों 13 साल के विद्यार्थी की संदिग्ध हालात में हुए कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। डीएसपी आदमपुर हरिन्दर सिंह मान और आदमपुर थाना प्रमुख गुरिन्दर सिंह नागरा ने बताया कि 17 सितंबर को कच्चे रास्ते पर 13 साल के इन्द्रजीत सिंह पुत्र अमरप्रीत सिंह की लाश मिली थी और मृतक की कातिल उसकी माँ ही निकली।

PunjabKesari

ऐसे दी अपने ही बेटे को भयानक मौत
उन्होंने बताया कि मृतक इन्द्रजीत सिंह के दादा तरलोचन सिंह पुत्र उजागर सिंह निवासी ने बताया कि उसका लड़का अमरप्रीत सिंह दुबई गया हुआ है और उसकी बहु गुरमीत कौर अपने बच्चों समेत उनसे अलग रहती है। बहु के चाल-चलन ठीक नहीं है और इस के बारे में उनके पोते इन्द्रजीत सिंह को पता लग गया था और इन्द्रजीत सिंह ने इस बारे अपने दादो के साथ बात की कि उनके घर बाहर के व्यक्ति आते हैं। इसके साथ ही इस संबंध में इंद्रजीत माँ की करतूतों को अपने पिता को बताने की बात करता था, जिसके बाद 17 सितम्बर को इन्द्रजीत सिंह की लाश मिली और उसके मुँह में से खून निकल रहा था।

पुलिस की तरफ से जांच करने पर पता लगा कि मृतक इन्द्रजीत सिंह की माता के किसी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके बारे में उसके लड़के को पता लग गया था और अपने प्यार में रुकावट बन रहे अपने लड़के इन्द्रजीत सिंह का कत्ल कर दिया। अपने पति को पता लगने के नाम पर वह डर गई और प्यार में रोड़ा बन रहे पुत्र को खेतों में ले जाकर सल्फास की गोलियों दे दीं। इतना ही नहीं बल्कि माँ ने पुत्र के सिर पर ईंट मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की तरफ से गुरमीत कौर खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News