पूर्व सरपंच के बेटे से दुखी होकर 2 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 05:06 PM (IST)

भीखीविंड, खालड़ा (रमन): खालड़ा कस्बे में एक विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मृतका के पति और उसके माता-पिता ने पूर्व स्थानीय सरपंच के बेटे पर जबरन जान से मारने का आरोप लगाया है। मृतका की पहचान पलविंदर कौर पत्नी हरबंस सिंह भोलू  के रूप में हुई है, जिसके शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पलविंदर कौर की शादी करीब 6 साल पहले खालड़ा कस्बे के हरबंस से हुई थी और वह 2 बच्चों की मां थी। वह कल अपने घर के अंदर मौजूद थी। उसका पति दुकान के सामने लंगर लगा रहा था। हरबंस सिंह के मुताबिक जब वह दुकान से घर गया तो उसकी पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए, जिन्होंने मेरी पत्नी के शव को नीचे उतारा।

उन्होंने डॉक्टर को बुलाया तो लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हरबंस ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने गांव के एक पूर्व सरपंच के बेटे से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच का बेटा उनकी पत्नी को पिछले 6 महीने से परेशान कर रहा था। कल जब उसकी पत्नी मेला देखने गई तो उसने मेले में जाते समय उससे छेड़छाड़ की, जिससे वह परेशान थी। इस बात की बेइज्जती महसूस कर उसने आत्महत्या कर ली। हरबंस ने प्रशासन से पूर्व सरपंच के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

जवंदा कला गांव के मोहतबार गुरदेव सिंह और मृतक महिला के पिता सुखविंदर सिंह ने इन आरोपों की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी बेटी उस युवक द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर अपने माता-पिता के गांव गई थी, जिसे हमने समझाकर वापस भेज दिया। लड़की के पिता सुखविंदर सिंह और जवंधा गांव के मोहतबार ने लड़की को मौत के लिए मजबूर करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस संबंध में खालड़ा थाने के एस.एच.ओ. नरिंदर सिंह ढोटी ने बताया कि धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतक के पति व परिवार द्वारा पूर्व सरपंच के बेटे पर लगाए गए आरोपों के संबंध में उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन कॉल डिटेल और जांच के बाद जो सच्चाई सामने आएगी उसके अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News